JDU के पूर्व विधायक के फार्म हाउस नए साल के जश्न के दौरान फायरिंग, महिला की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar484875

JDU के पूर्व विधायक के फार्म हाउस नए साल के जश्न के दौरान फायरिंग, महिला की मौत

नए साल के जश्न के दौरान दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के मांडी गांव में जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह के फार्म हाउस में गोली चली.

महिला के पति के शिकायत के बाद पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: नए साल के जश्न के दौरान दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के मांडी गांव में बिहार के जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह के फार्म हाउस में फायरिंग हुई. गोली एक 42 साल के महिला के सिर में लगी और घायल महिला को इलाज के लिए वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में लाया जाया गया लेकिन महिला की मौत हो गई. पार्टी के दौरान फायरिंग राजू सिंह ने की थी.  

महिला के पति के शिकायत के बाद पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. आरोपी पूर्व विधायक पहले तो फरार थे लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. फतेहपुरबेरी इलाके के रोज फार्महाउस में जेडीयू के पूर्व विधायक के घर 31 दिसम्बर की रात को नए साल का जश्न चल रहा था. 

इसी दौरान पूर्व विधायक ने अचानक दो से तीन राउंड फायरिंग कर दी. पार्टी में राजू सिंह के दोस्त विकास गुप्ता भी अपनी पत्नी के साथ आये थे. फायरिंग के दौरान एक गोली विकास की पत्नी अर्चना के सिर में लग गई. महिला के पति विकास गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने. आईपीसी की धारा 307/201/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

राजू सिंह बिहार से जेडीयू के पूर्व विधायक हैं. घायल महिला के पति विकास गुप्ता और राजू सिंह दोस्त है. इसलिए न्यू इयर मनाने के लिए राजू सिंह के फार्म हाउस गए थे. 

राजू सिंह 2005 और 2010 में जेडीयू से चुनाव जीत चुके हैं और उनके ऊपर ही गोली चलाने का आरोप है. साहेबगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने वाले राजू सिंह का नाम अक्सर हत्या, जमीन कब्जा और गोलीबारी में आता रहता है. इलाके में भी इनकी दंबग छवि है.