सुपौल : आपसी रंजिश में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, कई राउंड फायरिंग
Advertisement

सुपौल : आपसी रंजिश में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, कई राउंड फायरिंग

एक तरफ 40 से 50 युवक लाठी-डंडा और हथियार लेकर एक-दूसरे के साथ भिड़े हुए थे तो इस दहशत से लोगों ने अपने दरवाजे बंद कर लिए.

आपसी रंजिश में फायरिंग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सुपौल : बिहार के सुपौल जिला के बीरपुर कोसी क्लब के निकट आपसी रंजिश में दो गुटों में कई राउंड फायरिंग की घटना हुई. बीरपुर पुलिस ने तीन युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कोसी क्लब और उसके आसपास रहने वाले लोग सात-आठ राउंड गोली चलने की आवाज सुनकर डर गए.

एक तरफ 40 से 50 युवक लाठी-डंडा और हथियार लेकर एक-दूसरे के साथ भिड़े हुए थे तो इस दहशत से लोगों ने अपने दरवाजे बंद कर लिए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची.

बीरपुर थाने की पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले गई. घटना को लेकर दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है. कोसी कॉलोनी के एफ टाइप के रहने वाले नीरज कुमार ने आरोप लगाया है कि 30 से 35 की संख्या में लोकेश यादव, विराट यादव, भरत यादव, प्रवीण यादव, मनीष गोयल आदि उनके पास आए और मारपीट तथा धक्का-मुक्की करते हुए सात राउंड गोली चलाकर घर में तोड़फोड़ की.

वहीं, दूसरा पक्ष कोसी शिविर जी टाइप 90 में रहने वाले दीपक कुमार यादव ने आरोप लगाया है कि कोसी कॉलोनी में रहने वाले नीरज कुमार सिंह, धीरज कुमार सिंह, कमल कुमार सिंह, आकाश कुमार और गोलू कुमार उनके आवास पर आकर अंधाधुंध गोली चलाई. परिवार के लोगों के साथ मारपीट की और एक लैपटॉप लेकर चलते बने.

सूचना मिलते ही एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस के पहुंचते ही वहां दोनों गुटों के सदस्यों में भगदड़ मच गई. अफरा-तफरी में पुलिस ने कई लोगों को पकड़कर थाने ले गई. पूछताछ कर तीन लोगों को जेल भेज दिया गया है.