बिहार में हादसों का सोमवार, अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 5 की मौत
X

बिहार में हादसों का सोमवार, अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 5 की मौत

दरभंगा सदर थाना के प्रभारी शशिकांत सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-57 पर काकरघट्टी गांव के समीप सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक में अनियंत्रित पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी.

बिहार में हादसों का सोमवार, अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 5 की मौत

दरभंगा/बिहारशरीफ : बिहार के दरभंगा और नालंदा जिले के अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र में हिलसा-चकसौरा मार्ग पर सोमवार को एक अनियंत्रित बस के सड़क के किनारे 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. 

पुलिस उपाधीक्षक मुत्ताफिक अहमद ने बताया कि यात्रियों से भरी एक बस दोपहर में दामोदरपुर गांव के समीप गड्ढे में पलट गई. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हैं. मृतकों की पहचान रेड्डी गांव निवासी नंदू पासवान और जमुआर गांव निवासी रविंद्र प्रसाद के रूप में की गई है. 

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है, जहां से गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को पटना रेफर कर दिया गया है. 

सदर थाना क्षेत्र में सोमवार को सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक में एक अनियंत्रित पिकअप वैन के टक्कर मार देने की घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई. 

दरभंगा सदर थाना के प्रभारी शशिकांत सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-57 पर काकरघट्टी गांव के समीप सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक में अनियंत्रित पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पिकअप वैन में आगे बैठे सभी तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के मोहम्मद शोएब (25), महेश भगत (30) और सकरा थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद छोटू (26) के रूप में की गई है. 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा मृतकों के परिजनों को दुर्घटना की खबर दे दी गई है.

Trending news