चौथे चरण में बिहार के 5 सीटों पर होगा मतदान, कुछ ही घंटों में थम जाएगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की सीटों के लिए शनिवार शाम 5 बजे तक प्रचार का शोर थम जाएगा. 

चौथे चरण में बिहार के 5 सीटों पर होगा मतदान, कुछ ही घंटों में थम जाएगा चुनाव प्रचार
बिहार में पांच सीटों पर चौथे चरण के लिए प्रचार थम जाएगा. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की सीटों के लिए शनिवार शाम 5 बजे तक प्रचार का शोर थम जाएगा. इस चरण में सोमवार को बिहार के पांच लोकसभा क्षेत्रों दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर में मतदान होना है. इस बीच, प्रचार के अंतिम दिन दोनों महागठबंधनों ने प्रचार को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजबब्बर जैसे दिग्गज अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. 

इस चरण में राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दिकी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार, भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के रामचंद्र पासवान, बिहार के मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह सहित 66 उम्मीदवार मैदान में हैं.

उल्लेखनीय है कि बिहार में लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों में मतदान होना है. पहले तीन चरणों के मतदान में बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से 14 सीटों पर मतदान हो चुका है. अब चौथे चरण में पांच और सीटों पर मतदान 29 अप्रैल को होना है.