बिहार के छपरा में 201 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

बिहार के सारण जिले में 4 तस्करों के साथ भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है.

बिहार के छपरा में 201 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार
सारण जिले से 201 किलों गांजा बरामद किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

छपराः बिहार के सारण जिले में पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद किया है. वहीं, गांजे के साथ चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि चारों तस्कर दूसरे राज्य के हैं. सभी गांजा लेकर बिहार में तस्करी करने आए थे. बताया जा रहा है कि गांजा मेघालय से लाया गया था.

बिहार के सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने गुरुवार की रात 201 किलोग्राम गांजा के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों में से तीन राजस्थान के बताए जा रहे हैं, जो मेघालय से गांजा लेकर बिहार में आपूर्ति करने आ रहे थे. बताया जा रहा है कि करीब 20 लाख रुपये का गांजा बरामद किया गया है. 

इस बारे में मढौरा के थाना प्रभारी बालेश्वर राय ने बताया कि उन्हें गांजे की तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने मढ़ौरा-तरैयां मार्ग पर सरकारी गाछी के निकट छापेमारी की जहां एक कंटेनर से 201 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि इस दौरान चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में सीवान जिले के अरमान अली, राजस्थान के झुंझनूं निवासी सुनील कुमार और रामचंद्र कुमार के अलावा राजस्थान के चुरु का रहने वाला मांगोराम शामिल है. 

उन्होंने कहा कि तस्करों ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया है कि उक्त गांजा मेघालय से लाया जा रहा था, जिसकी आपूर्ति छपरा में ही की जानी थी.

उन्होंने कहा कि बरामद गांजे की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है. पुलिस इस गिरोह के अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

(इनपुटः आईएएनएस)