Gaya में ATS ने छापेमारी कर 6 संदिग्धों को पकड़ा, विदेशों से जुड़ें हैं तार!
Advertisement

Gaya में ATS ने छापेमारी कर 6 संदिग्धों को पकड़ा, विदेशों से जुड़ें हैं तार!

Gaya News: छानबीन के दौरान होटल के कमरे से 10 लीटर के एक डिब्बे में हरे रंग के Gel को बरामद किया गया है. जिसकी पहचान करने के लिए पटना से बम स्क्वायड टीम को बुलाया गया.

ATS ने छापेमारी कर 6 संदिग्धों को पकड़ा

Gaya: गया में एटीएस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की है.  उन्होंने गया के गुरुद्वारा रोड स्थित एक होटल में छापेमारी कर पिछले 13 दिनों से होटल में ठहरे कुल 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. सभी संदिग्धों से करीब 15 घंटे तक पूछताछ की गई. दरअसल, ATS की टीम को सूचना मिली थी कि गया में पिछले कई दिनों से कुछ संदिग्ध एक होटल में ठहरे हुए हैं, जिसके बाद बिहार एटीएस की टीम ने छापेमारी कर कुल 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

संदिग्ध 'GJ05RC6139' सूरत नम्बर वाहन से यहां आकर पिछले 13 दिनों से 2 कमरों में ठहरे थे. छानबीन के दौरान होटल के कमरे से 10 लीटर के एक डिब्बे में हरे रंग के Gel को बरामद किया गया है. जिसकी पहचान करने के लिए पटना से बम स्क्वायड टीम को बुलाया गया. जांच के बाद Gel से भरे डिब्बे को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच फल्गु नदी में दबा दिया गया. माना जा रहा है कि इन संदिग्धों के तार विदेशों से भी जुड़े हो सकते है.

यें भी पढ़े- Bihar News: बिहार में बेखौफ बदमाश! सुपौल में दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर लूटे 45 लाख

मामले को गम्भीरता से लेते हुए करीब 15 घंटे तक पूछताछ की गई है. हिरासत में लिए गए संदिग्ध यूपी, गुजरात व गया के बताए जा रहे है. बिहार एटीएस की टीम इनके लिंक और इनपुट जुटाने में जुटी है. वहीं, मौके पर उपस्थित गया के सिटी एसपी राकेश कुमार व सिटी डीएसपी सहित अन्य अधिकारियों ने कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Dhanbad Samachar: झाड़ी में पड़े डिब्बे को उठाने गए बच्चे, खोलते ही हुआ जोरदार धमाका

(इनपुट- जय कुमार)