Arwal: सोन नदी में जलस्तर बढ़ने से 5 ट्रैक्टर प्रवाहित, 4 दर्जन गाड़ियों के फंसे होने की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar924093

Arwal: सोन नदी में जलस्तर बढ़ने से 5 ट्रैक्टर प्रवाहित, 4 दर्जन गाड़ियों के फंसे होने की आशंका

Arwal News:  4 दर्जन से अधिक गाड़ियां अभी भी सोन नदी में फंसी हुई है जिसका रेस्क्यू नहीं किया जा रहा है.

 

सोन नदी में पानी बढ़ने से बीच फंसा ट्रैक्टर (फाइल फोटो)

Arwal: अरवल जिले के कलेर प्रखंड के सोहसा सोन नदी में जलस्तर बढ़ जाने के कारण बालू लोड करने पहुंचे 5 ट्रैक्टर नदी में समाहित हो गई. वहीं, 4 दर्जन से अधिक गाड़ियां अभी भी सोन नदी में फंसी हुई है जिसका रेस्क्यू नहीं किया जा रहा है.
 
प्रशासन द्वारा रेस्क्यू शुरू नहीं किए जाने की वजह से कई चालक भी नदी के बीचों-बीच फंसे हुए हैं लगातार नदी में जलस्तर बढ़ रहा है. पानी की तेज धार में रास्ता बिल्कुल कट गया है जिसके कारण वाहन नहीं निकल पा रहे हैं.

बीच नदी में फंसे ट्रक और ट्रैक्टर चालक को स्थानीय वार्ड सदस्य के पति भरत मोची द्वारा नाव से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है. साथ ही लोगों को भोजन भी मुहैया कराई जा रही है. अब तक जिला प्रशासन या बालू घाट संचालक के द्वारा कोई मदद नहीं किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- गया: वैक्सीन को लेकर फैले अफवाह को रोकने के लिए मुखिया ने की सराहनीय पहल, चौपाल लगाकर बताते हैं फायदे
 
नदी के बीचों-बीच फंसे लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं. बीच नदी में फंसे वाहन चालकों ने बताया कि रात्रि में गाड़ी लगाकर सोए हुए थे. इसी बीच अचानक पानी की तेज धार आई और रास्ता तोड़कर बहती चली गई कई लोग ट्रैक्टर निकालने का प्रयास कर रहे थे लेकिन ट्रैक्टर पानी की धार में बह गया.
 
जानकारी के मुताबिक, पांच ट्रैक्टर सोन नदी में देखते ही देखते समाहित हो गई. हालांकि पोकलेन की मदद से उसे बाहर निकालने की कोशिश की गई लेकिन पानी की धार इतनी तेज थी कि पोकलेन को भी वापस लौटना पड़ा.

(इनपुट- संजय)

Trending news