Bihar Liquor Ban: माफियाओं के खिलाफ कैमूर पुलिस की बड़ी सफलता, करोड़ों की शराब के साथ 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2050327

Bihar Liquor Ban: माफियाओं के खिलाफ कैमूर पुलिस की बड़ी सफलता, करोड़ों की शराब के साथ 2 गिरफ्तार

Bihar Liquor Ban: मोहनिया चेक पोस्ट से जांच के दौरान दो ट्रक से धान की भूसी के आड़ में छिपाकर लाए जा रहे डेढ़ करोड़ की अंग्रेजी शराब जब्त. चालक और सह चालक गिरफ्तार.

Bihar Liquor Ban: माफियाओं के खिलाफ कैमूर पुलिस की बड़ी सफलता, करोड़ों की शराब के साथ 2 गिरफ्तार

कैमूर: Bihar Liquor Ban: कैमूर पुलिस को शराब माफिया को बड़ी सफलता मिलती है. जिले के मोहनिया चेक पोस्ट पर जांच के दौरान दो ट्रक से धान की भूसी के आड़ में छिपाकर लाया जा रहे डेढ़ करोड़ की अंग्रेजी शराब को जब्त किया गया है. जांच के दौरान चालक और सह चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. जब्त शराब लगभग 15 हजार लीटर बताई जा रही है.

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस द्वारा लगातार अवैध शराब की बरामदगी की जा रही है. वहीं आज दो बड़े ट्रक पकड़े गए हैं जिसमें करीब करीब पंद्रह हजार लीटर शराब बरामद हुआ है. जिसकी कीमत लगभग सवा करोड़ से डेढ़ करोड़ रुपए बताई जा रही है. शराब का जाली पेपर बनाया गया है जो कि सिलीगुड़ी के नाम से है. वहीं दो लोग गिरफ्तार एक पानीपत और दूसरा राजस्थान का रहने वाले को गिरफ्तार किया गया है. शेष लोग को भी चिन्हित किया जा रहा है.

पुलिस द्वारा ट्रक की जब तलाशी ली गई तो उसमें रखे भूसी के बोरा से सात हजार लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया की गई. वहीं गिरफ्तार चालक से पूछताछ करने पर उसने बताया कि शराब पानीपत से लेकर सिलीगुड़ी तक जाना था. गिरफ्तार चालक राजस्थान के बाडमेर जिला के वायुतु थाना क्षेत्र के वायुतू भीमजी गांव निवासी हनुमान राम का 27 वर्षीय पुत्र धनराज बताया जाता है. इसी क्रम में एक और ट्रक को रोक कर तलाशी लेने पर उसमें भी भूसी के बोरा से आठ हजार लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. जहां गिरफ्तार चालक हरियाणा के पानीपत जिला के आठ मरला वार्ड नंबर-9 निवासी कश्मीरी लाल का 35 वर्षीय पुत्र कमल सोनी बताया जाता है. पूछताछ करने पर उसने बताया की करनाल से सिलीगुड़ी शराब लेकर जा रहा था.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- Bihar News: पति पत्नी को एक साथ आया दिल का दौरा, नींद में ही कहा दुनिया को अलविदा

Trending news