Bihar Corona Update: थाइलैंड से गया पहुंचे 3 नागरिक कोरोना पॉजिटिव, होटल में किया गया आइसोलेट
Advertisement

Bihar Corona Update: थाइलैंड से गया पहुंचे 3 नागरिक कोरोना पॉजिटिव, होटल में किया गया आइसोलेट

Bihar Covid Update: कोरोना महामारी की चौथी लहर की आशंका बढ़ती जा रही है. चीन में लगातार आ रहे कोरोना के भीषण मामलों के बीच पूरे भारत में एक बार फिर इसके फैलने का डर बना हुआ है. वहीं बिहार के गया में कोरोना के नए केस आने से हड़कंप मचा हुआ है. 

Bihar Corona Update: थाइलैंड से गया पहुंचे 3 नागरिक कोरोना पॉजिटिव, होटल में किया गया आइसोलेट

गयाः Covid Update Bihar: कोरोना महामारी की चौथी लहर की आशंका बढ़ती जा रही है. चीन में लगातार आ रहे कोरोना के भीषण मामलों के बीच पूरे भारत में एक बार फिर इसके फैलने का डर बना हुआ है. वहीं बिहार के गया में कोरोना के नए केस आने से हड़कंप मचा हुआ है. बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा के बोधगया आगमन के बाद कई देशों के नागरिक हर दिन पहुंच रहे है. जिसके वजह से स्वास्थ्य विभाग की टीम भी कोरोना जांच को लेकर सतर्क है. 

तीन नागरिक कोरोना पॉजिटिव 
जानकारी के मुताबिक थाईलैंड से आए तीन नागरिकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. तीनों नागरिकों को उनके होटल में आइसोलेट किया गया है. जिसके बाद अब जिले में  कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 12 हो गई है. अब एक बार फिर से बिहार के लोगों को कोरोना का डर सताने लगा है.

स्थानीय लोगों जैसे नहीं दिखे लक्षण
वहीं कोरोना से निपटने के लिए जिले के सभी अस्पतालों को तैयार किया जा रहा है. सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कोई कमी नहीं है. जानकारी के मुताबिक विदेशी नागरिकों में स्थानीय लोगों की तरह लक्षण नहीं दिख रहे है. हालांकि किसी भी संक्रमित को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है.    

बिहार में बढ़ी टेस्टिंग
वहीं बिहार में कोरोना की चौथी लहर का आशंका के बीच सरकार ने टेस्टिंग और तेज कर दी है. इसके लिए पटना जंक्शन और पटना एयरपोर्ट पर बाहर से आ रहे सभी लोगों की अच्छे से जांच की जा रही है. बीते 24 घंटे में प्रदेश में 50 हजार 873 कोरोना सैंपलों की जांच की गई है. इन सभी सैंपलों में एक मरीज कोरोना संक्रमित पाया गया है. संक्रमित व्यक्ति भागलपुर से मिला है. जिसके बाद बिहार में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है. हालांकि बिहार में कोरोना का रिकवरी प्रतिशत 98.553 है.

यह भी पढ़ें- आप भी करते हैं ज्यादा चीनी का सेवन, दिख सकते हैं इन बीमारियों के लक्षण

Trending news