Gaya: इलाज के दौरान बदला बच्चा, परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1769240

Gaya: इलाज के दौरान बदला बच्चा, परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा

गया जिला के खिजरसराय में एक अवैध नर्सिंग होम में जमकर हंगामा हुआ. हंगामा बच्चे को इलाज के दौरान बदलने को लेकर किया जा रहा था.

Gaya: इलाज के दौरान बदला बच्चा, परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा

गया: गया जिला के खिजरसराय में एक अवैध नर्सिंग होम में जमकर हंगामा हुआ. हंगामा बच्चे को इलाज के दौरान बदलने को लेकर किया जा रहा था. हंगामे के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से बात चीत कर मामले को समझने का प्रयास किया पर दोनों ओर से अपने अपने दावे और परिजनों के द्वारा किये जा रहें हंगामे के बीच दोनों पक्षों को थाने लेकर आई.

जानें क्या है पूरा मामला

हंगामा कर रहे लोगों का दावा था कि खिजरसराय बेला रोड में स्थित आशीर्वाद नर्सिंग होम में उन्होंने नवजात बच्चे को इलाज के लिए 2 जुलाई को शाम में लाया था जिसे यहां के डॉक्टरों ने शीशे में रखने की बात कहा और जब 6 जुलाई को बच्चे के डिस्चार्ज करनें के समय नर्सिंग होम के संचालक हमें बच्ची दे रहें थें. 

 

मामले की जानकारी देते हुए मंजू देवी ने बताया कुड़वा गांव के निवासी हमारी पुत्रबधू पूजा कुमारी का डिलीवरी कुड़वा बाजार स्थित भागश्री नर्सिंग होम में 2 जुलाई को हुआ था जहां पूजा ने बच्चे को जन्म दिया था बच्चे की हालत नाजुक होने के बाद भाग्यश्री नर्सिंग होम के संचालक के द्वारा उसे खिजरसराय स्थित आशीर्वाद नर्सिंग होम में भर्ती कराने का निर्देश दिया . जिसके बाद उसने बच्चे को लेकर आशीर्वाद नर्सिंग होम आई , जहां आशीर्वाद नर्सिंग होम के चिकित्सक नगेंद्र कुमार के द्वारा उसे शीशे में रख इलाज करने की बात बता हम सभी को घर जाने की बात कहा. 

3 दिन बाद जब उक्त नर्सिंग होम से बच्चे के डिस्चार्ज करने की बारी आई तो शीशे से बच्ची को निकाल कर दिया जिसके बाद हमारा पैर तले से जमीन खिसक गया. पूजा कुमारी के परिजनों का दावा है कि आशीर्वाद नर्सिंग होम के संचालक के द्वारा बच्चे को बदला गया है. 

इसी बात को लेकर आशीर्वाद नर्सिंग होम में पूजा कुमारी के परिजन कई घंटों तक हंगामा करते रहे हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और घटना की जांच करने का प्रयास किया परंतु दोनों पक्षों के द्वारा अपने अपने दावे को देख पुलिस भी असमंजस में रही. वही पुलिस स्थानीय थाना के द्वारा बताया गया कि जांच की जा रही है.

Trending news