Jamui News: संदिग्ध अवस्था में वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1933895

Jamui News: संदिग्ध अवस्था में वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Jamui News: बिहार के जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के डाढ़ा गांव स्थित बहियार से एक बुजुर्ग की शव बरामद किया गया है. परिजन इसमे हत्या की आशंका जाहिर कर रहे है. 

Jamui News: संदिग्ध अवस्था में वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जमुईः Jamui News: बिहार के जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के डाढ़ा गांव स्थित बहियार से एक बुजुर्ग की शव बरामद किया गया है. परिजन इसमे हत्या की आशंका जाहिर कर रहे है. वहीं दूसरी तरफ बुजुर्ग की मौत को करंट लगने से भी जोड़ कर देखा जा रहा है.

मृतक की पहचान डाढ़ा गांव निवासी स्व मुसाहिब पंडित के 70 वर्षीय पुत्र सुदेश्वर पंडित के रूप हुई है. बताया जाता है कि वह बीते शुक्रवार सुबह से ही गायब था. इसके बाद शनिवार सुबह उसकी शव बरामद की गई है. वृद्ध का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह जब कुछ स्थानीय लोग अपने खेतों की तरफ गए तो उन्होंने वहा लाश पड़ी देख कर इसकी सूचना बुजुर्ग के परिजनों को दी. इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव की शिनाख्त कर इसकी जानकारी पुलिस को दी. बताया जाता है कि मृतक सुदेश्वर पंडित पेशे से एक किसान था. 

मृतक के पुत्र मोहन पंडित ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगो से हमारा पिछले तीन सालों से जमीनी विवाद चल रहा है. बीते शुक्रवार को मैं पटना गया हुआ था. देर शाम जब मैं घर लौटा तो मैंने अपने पिता को घर नहीं देखकर उनके बारे में पूछताछ की तो परिजनों ने बताया कि वह घर से खेत पर जाने को लेकर निकले है. मृतक के पुत्र ने बताया मेरे पिता कभी-कभी रात में खेत में सो जाते थे. शनिवार सुबह भी जब वह घर नहीं लौटे तब हमने उन्हें ढूंढना शुरू किया और उनका शव मिला. 

मृतक के पुत्र ने मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कार्रवाई करने की मांग की है. इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु सदर अस्पताल जमुई भेज दिया है. इस बाबत बरहट थाना के एसआई विनय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या करंट लगने से मौत होना प्रतीत होता है, लेकिन वृद्ध के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.
इनपुट- अभिषेक निराला

यह भी पढ़ें- Bihar Police: छपरा में शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, वैशाली में एक मकान सील

Trending news