जहानाबाद के नक्सली नेता प्रदुमन शर्मा के घर एनआईए ने की छापेमारी, जानें क्या लगा हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1341491

जहानाबाद के नक्सली नेता प्रदुमन शर्मा के घर एनआईए ने की छापेमारी, जानें क्या लगा हाथ

एनआईए की टीम घर में प्रवेश करते ही घर के सभी सदस्यों के मोबाइल को जप्त कर लिया था. प्रत्येक घर के कोने-कोने को खंगाला गया. अलमीरा से लेकर बिछावन तक पलट कर देखा गया. हालांकि इस छापेमारी के दौरान कोई आपत्तिजनक सामान तो बरामद नहीं हुआ.

जहानाबाद के नक्सली नेता प्रदुमन शर्मा के घर एनआईए ने की छापेमारी, जानें क्या लगा हाथ

जहानाबाद : देश की बड़ी जांच एजेंसियों में एक एनआईए की टीम द्वारा जहानाबाद के रुस्तमपुर गांव में नक्सली के बड़े नेता प्रदुम्न शर्मा के घर की छापेमारी की गई. इसके साथ ही उनके पड़ोसी चंदन कुमार के घर को भी एनआईए की टीम द्वारा खंगाला गया. लगभग ढाई से 3 घंटे तक चली इस कार्रवाई के बाद एनआईए की टीम वापस लौट गई.

छापेमारी में टीम को हाथ लगी निराशा
बता दें कि एनआईए की टीम घर में प्रवेश करते ही घर के सभी सदस्यों के मोबाइल को जप्त कर लिया था. प्रत्येक घर के कोने-कोने को खंगाला गया. अलमीरा से लेकर बिछावन तक पलट कर देखा गया. हालांकि इस छापेमारी के दौरान कोई आपत्तिजनक सामान तो बरामद नहीं हुआ और ना ही कोई कागजात टीम द्वारा ले जाया गया. वही प्रदुमन शर्मा के पड़ोसी चंदन कुमार के घर को भी एनआईए की टीम द्वारा टारगेट किया गया तथा उसके यहां भी प्रत्येक घरों को खंगाला गया. इस अवसर पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था. गौरतलब हो कि एनआईए टीम द्वारा यह चौथी छापेमारी की गई है.

प्रदुमन शर्मा पर कई मामलों में दर्ज है केस
बता दें कि इसके अलावा कई बार घर के सदस्यों को बुला कर पूछताछ की गई है. ओहदेदार माओवादी नेता प्रदुमन शर्मा की गिरफ्तारी कई माह पूर्व हो चुकी है. साथ ही अभी तक जेल में है. प्रदुमन शर्मा के खिलाफ बिहार और झारखंड के कई थानों में कई मामले दर्ज है. 

इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए- Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, जानें बिहार में लेटेस्ट रेट

Trending news