Kaimur News: आपस में भिड़े पथ निर्माण विभाग और नगर परिषद, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

Kaimur News: आपस में भिड़े पथ निर्माण विभाग और नगर परिषद, जानें क्या है पूरा मामला

कैमूर जिले के नगर परिषद भभुआ के द्वारा भभुआ शहर में 100 फिट लंबा नाला का निर्माण किया जा रहा है. इस निर्माण विभाग और नगर परिषद को लेकर आपस में भिड़ गये.  

कैमूर में आपस में भिड़े पथ निर्माण विभाग और नगर परिषद

कैमूर: कैमूर जिले के नगर परिषद भभुआ के द्वारा भभुआ शहर में 100 फिट लंबा नाला का निर्माण किया जा रहा है. निर्माण की सूचना मिलते ही पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर बताने लगे की जमीन पथ निर्माण विभाग की है और बिना एनओसी लिए ही नगर परिषद नाला का निर्माण किया जा रह है. जिस वजह से उन्होंने इस निर्माण काम को रुकवा दिया. 

इसके बाद नगर परिषद भभुआ के अध्यक्ष विकास तिवारी उर्फ बबलू तिवारी और पथ निर्माण विभाग भभुआ के कार्यपालक पदाधिकारी दोनों जगह को अपना बताने लगे. काफी देर तक दोनों ने अपने-अपने क्षेत्र को लेकर डॉक्यूमेंट खंगाला. पथ निर्माण विभाग के तरफ से किसी भी प्रकार का ऐसा डॉक्यूमेंट नहीं मिला, जिसमे ये बताया गया कि वो उनके पास कोई नाला है.जब पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी से इस मामले को लेकर पूछा गया तो कुछ भी बताने से भागने लगे.

नगर पंचायत भभुआ के अध्यक्ष विकास तिवारी ने दी जानकरी

जानकारी देते हुए नगर पंचायत भभुआ के अध्यक्ष विकास तिवारी उर्फ बबलू तिवारी ने बताया 100 फीट नाला का निर्माण करना है जो नगर परिषद भभुआ के अंतर्गत आता है, कार्य चल ही रहा था कि पथ निर्माण विभाग द्वारा निर्माण स्थल पर आकर कार्य को रुकवा दिया गया. उन्होंने बताया कि ये जगह उनके अंतर्गत आती है, लेकिन जब उन्होंने कागज की खोज की तो उन्हें कुछ नहीं मिला, जिस वजह से हम फिर से नाला निर्माण का काम करा रहे हैं. 

इसको लार पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया सड़क किनारे नाला का निर्माण हो रहा है जो पथ निर्माण विभाग के अधीन जगह आता है. इन्होंने एनओसी नहीं लिया है. इसी को लेकर जांच किया जा रहा है.

Trending news