फंदे से लटका मिला महिला का शव, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340481

फंदे से लटका मिला महिला का शव, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

मामला नवादा जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के सराय का है. शव के बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मायके वालों ने मृतका के पति सहित ससुराल के अन्य परिजनों पर दहेज को लेकर हत्या का आरोप लगाया है.

फंदे से लटका मिला महिला का शव, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

नवादा : बिहार में पुलिस द्वारा गांव में फांसी के फंदे से लटकी मिली महिला के शव की बरामदगी का मामला सामने आया है. मामला नवादा जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के सराय का है. शव के बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मायके वालों ने मृतका के पति सहित ससुराल के अन्य परिजनों पर दहेज को लेकर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं ससुराल के लोग घर छोड़ फरार है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

ससुराल पक्ष द्वारा किया जा रहा था प्रताड़ित 
जानकारी के मुताबिक मृतका की पहचान सराय पुर गांव निवासी राहुल कुमार की पत्नी निभा कुमारी के रूप में हुई है. मृतका की मां सिहंता देवी ने आरोप लगाया है कि दहेज को लेकर लगातार मेरी बेटी को ससुराल पक्ष के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था.  

मायके से रुपये मांगने के लिए बनाया जा रहा था दवाब
मृतिका के परिजनों ने बताया कि निभा काफी दिनों से इस प्रताड़ना को टालमटोल कर ससुराल में ही रह रही रही थी. परिजनों ने आरोप लगाया कि मंगलवार की सुबह उसका पति राहुल कुमार उससे मायके से रुपये मांगने के लिए उस पर दबाव बना रहा था. रुपए लाने से इनकार करने पर उसके पति ने ससुराल पक्ष के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी है. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया.

पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा मौत का कारण
वही सीतामढ़ी थाने के प्रभारी ने बताया कि फांसी के फंदे से लटके शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी.  फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :  तेज रफ्तार ट्रक ने ली एक की जान, 2 गंभीर रूप से घायल

 

Trending news