Bihar News: पांचवीं फेल ड्राइवर का नीट परीक्षा पेपर लीक में आया नाम, पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2302635

Bihar News: पांचवीं फेल ड्राइवर का नीट परीक्षा पेपर लीक में आया नाम, पुलिस ने हिरासत में लिया

Bihar News: बिहार के रोहतास जिले से एक ड्राइवर को नीट परीक्षा पेपर लीक मामले एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पूरे गांव में इस बात की चर्चा हो रही है.

ड्राइवर का नीट परीक्षा पेपर लीक में आया नाम

सासाराम: पूरे देश में इस वक्त नीट प्रश्न पत्र लीक को लेकर हंगामा मचा हुआ है. वहीं इसके तार अब रोहतास जिला के नोखा से भी जुड़ गया है. गढ़ नोखा के रहने वाले चंद्रमा सिंह के 38 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार को इस मामले में जांच टीम ने हिरासत में लिया है. जिसके बाद गढ़ नोखा में बिट्टू के गांव में लोग परेशान हैं. परिवार के लोगों का कहना है कि बिट्टू कुमार ड्राइवर का काम करता है. वह पिछले कई सालों से पटना में निजी ड्राइवर के रूप में काम करता रहा है. ऐसे में जिसकी गाड़ी वह चलता था, उसका नीट पेपर मामले में क्या संलिप्तता है, जिससे गांव के लोग अनभिज्ञ हैं.

परिवार के लोगों का कहना है कि बिट्टू पढ़ा लिखा नहीं है. वो गांव में ट्रैक्टर चलाता था, बाद में वह पटना में किसी का कार ड्राइवर बन गया. उसके बच्चे तथा परिवार के लोग गांव में ही रहते हैं. गांव के लोगों का कहना है कि नीट पेपर जैसे मामले के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है और बिट्टू भी पढ़ा लिखा नहीं है. तीसरी चौथी कक्षा तक पढ़ाई करने के बाद वह गांव में ही रह रहा था. बाद में ट्रैक्टर चलाने लगा, फिर कुछ साल पहले वह पटना में रहकर किसी का कार चलाने लगा और वह एक मामूली ड्राइवर है.

अब ऐसे में सवाल उठता है कि पुलिस ने 38 वर्षीय बिट्टू कुमार को हिरासत में लिया है. ऐसे में गांव के लोगों की चिंता बढ़ गई है. बता दें कि नीट पेपर के मामले को लेकर पूरे देश में बवाल मचा है और इसके तार लगातार बिहार से जुड़ते जा रहे हैं. वहीं इस मामले ने अब राजनीतिक रुप भी ले लिया है. विपक्षी गठबंधन लगातार केंद्र सरकार पर सवाल उठा रही है. छात्रों की तरफ से लगातार परीक्षा को रद्द करने की मांग कर रहे हैं.

इनपुट- अमरजीत यादव

ये भी पढ़ें- Shreyasi Singh: बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह साधेंगी मेडल के लिए निशाना, पेरिस ओलंपिक में दिखाएंगी दम

Trending news