बेरोजगार शिक्षक अभ्यर्थी की पिटाई करने वाले एडीएम पर हो कार्रवाई : पप्पू यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1334124

बेरोजगार शिक्षक अभ्यर्थी की पिटाई करने वाले एडीएम पर हो कार्रवाई : पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  पप्पू यादव ने कहा कि जो वीडियो दिख रहा है उसमें एडीएम पिटाई करते हुए देखा जा रहा है तो फिर जांच किस बात चल रही है. आरोपी के खिलाफ सभी सबूत है तो कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. 

बेरोजगार शिक्षक अभ्यर्थी की पिटाई करने वाले एडीएम पर हो कार्रवाई : पप्पू यादव

कैमूरः  बेरोजगार शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठी से पिटाई करने वाले एडीएम के खिलाफ सरकार को सख्त से सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है. कैमूर में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शिक्षक अभ्यर्थियों की पिटाई करने वाले एडीएम पर कार्रवाई नहीं होने से नाराजगी दिखाई है. साथ ही कहा कि अगर सरकार की जगह मैं होता तो उस एडीएम को तुरंत सस्पेंड कर देता और किसी जंगल वाले जगह पर तैनात कर देता.

अपराधी पर हो सख्त कार्रवाई
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  पप्पू यादव ने कहा कि जो वीडियो दिख रहा है उसमें एडीएम पिटाई करते हुए देखा जा रहा है तो फिर जांच किस बात चल रही है. आरोपी के खिलाफ सभी सबूत है तो कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि हम तो सरकार को कहेंगे आप एडीएम को 48 घंटे के अंदर सस्पेंड कर देते, हम देख रहे हैं कि एडीएम बच्चों को मार रहा है तो उसमें इंक्वायरी की जरूरत ही क्या है. अगर पप्पू यादव होता तो हम इंक्वायरी करते नहीं. हम पहले सस्पेंड करते और सस्पेंड कर किसी जंगल की जगह तैनात कर देते. तब इंक्वायरी की बात आती. जब मैं देख रहा हूं पिटाई करते तो इंक्वायरी किस बात की है. अभी तक उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की है. हम तो अपनी सरकार को याद दिलाएंगे यदि सरकार बदली है तो लोगों को लगे कि करैक्टर भी बदला,चाल भी बदला, काम भी बदला है.

घटना का क्या है पूरा मामला
बता दें कि पटना में 22 अगस्त को शिक्षक अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे थे. सातवें चरण की नियुक्ति की मांग करते हुए डाक बंगला चौराहे पर जुटे गए थे. प्रदर्शन के दौरान एडीएम की बेरहमी की तस्वीरें सामने आई थी. लड़के के हाथ में भारत का झंडा था. झंडे की परवाह किए बैगर एडीएम ने लड़के को बुरी तरह पीटा. इसके बाद तेजस्वी यादव के हस्तक्षेप से पटना डीएम ने मामले में एक जांच दल बनाया. इस जांच का जिम्मा पटना के डीडीसी और पटना के सिटी एसपी को दिया.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: केसी त्यागी ने बीजेपी पर लगाए बड़े आरोप, कहा- इन गलतियों से टूटा गठबंधन

Trending news