'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ', JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1786536

'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ', JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा का बड़ा बयान

गया के बोधगया में प्रमंडलीय समीक्षा बैठक के दौरान जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने आज बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया.

'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ', JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा का बड़ा बयान

गया: गया के बोधगया में प्रमंडलीय समीक्षा बैठक के दौरान जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने आज बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एकजुटता बैठक में नीतीश कुमार को संयोजक नही बनाने पर के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई एजेंडा बचा है क्या,किसी तरह लोगो भरमाने का कार्य करते है.

उन्होंने आगे कहा कि पहले कहते थे कि विपक्षियों में एकजुटता नही होगी. लेकिन नीतीश कुमार ने बिहार में 23 जून को 17 विपक्षी पार्टियों के साथ बैठक की. फिर बेंगलुरु में 26 दलों की एकजुटता हुई. अब एक हीं संकल्प है भाजपा हटाओ देश बचाओ. देश मे महंगाई,बेरोजगारी चरम स्थिति पर है.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि  भाजपा ने कहा था कि हर साल 2 करोड़ नौकरी देंगे, 9 सालों में कितनी नौकरी दी है. पास का देश चीन हर साल 50 हजार रोजगार का सृजन करता है और आपके द्वारा 413 रोजगार का सृजन होता है तो कैसे लक्ष्य को पूरा करेंगे. 2024 का एजेंडा साफ है कि भाजपा हटाओ देश बचाओ. गौरवशाली इतिहास बदलने वाले सरकार को बदलना है चुकी आज देश खतरे में है.भाजपा को बेशर्मी सरकार बताया. 

2024 में 26 दलों में पीएम का चेहरा कौन होगा के सवाल पर उन्होंने कहा कि चेहरा की चिंता मत कीजिये हमारे यहां सभी पीएम मेटेरियल है. पूरे देश की जनता भाजपा की कुटिल चालो को जानती है समझ रही है.

मीडिया से नहीं की थी बात 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार शाम बेंगलुरु में हुई विपक्षी दलों की बैठक से लौट आए, लेकिन मीडिया से बातचीत किए बिना अपने आवास के लिए रवाना हो गए.

Trending news