औरंगाबाद की ज्वेलरी शॉप में लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

औरंगाबाद की ज्वेलरी शॉप में लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, जांच में जुटी पुलिस

फुटेज में स्पष्ट नजर आ रहा है कि किस प्रकार दो बदमाश हथियार के बल पर दुकानदार को अपने कब्जे में लेने की कोशिश कर रहे हैं जबकि तीसरा बदमाश गहनों को बैग में भर रहा है. तस्वीरों में नजर आ रहा है कि दुकानदार दोनों बदमाशों का जमकर विरोध भी कर रहा है और बदमाश दोनों दुकानदारों की पिटाई भी कर रहा है.

औरंगाबाद की ज्वेलरी शॉप में लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद: औरंगाबाद में मंगलवार की दोपहर ज्वेलरी शॉप में हुई लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. मात्र 2 मिनट के भीतर 3 बदमाशों ने किस तरह से लूट की इस घटना को अंजाम दिया है,वह सब कुछ सीसीटीवी में कैद हो गया है. चूंकि,लुटेरे सीसीटीवी का डीवीआर ले जाने की बजाय टीवी का सेट टॉप बॉक्स साथ में लेते चले गए थे,नतीजतन उनकी करतूत सीसीटीवी के माध्यम से अब लोगों के सामने आ गई है.

फुटेज में स्पष्ट नजर आ रहा है कि किस प्रकार दो बदमाश हथियार के बल पर दुकानदार को अपने कब्जे में लेने की कोशिश कर रहे हैं जबकि तीसरा बदमाश गहनों को बैग में भर रहा है. तस्वीरों में नजर आ रहा है कि दुकानदार दोनों बदमाशों का जमकर विरोध भी कर रहा है और बदमाश दोनों दुकानदारों की पिटाई भी कर रहा है. बाद में एक बदमाश दोनों दुकानदारों को गन प्वाइंट पर अपने कब्जे में कर लेता है और बाकी दोनों गहनों जेवरों को बैग में भरने लगता है. जब सारा समान बैग में भर लेते हैं तो सभी दुकान से बाहर निकलते हैं और बाइक से भागने लगते हैं लेकिन इस दौरान बाइक अनियंत्रित हो जाती है और तीनों बाइक समेत धड़ाम से गिर भी पड़ते हैं. लेकिन अगले ही पल बाइक को उठाकर उस पर तीनों सवार हो जाते हैं और भाग निकलते हैं.

बता दें कि दिनदहाड़े लूट की यह वारदात नगर थाना क्षेत्र के सत्येंद्र नगर मोहल्ला स्थित मां दुर्गा ज्वेलरी शॉप में हुई है जो शहर के कर्मा रोड निवासी विकास कुमार सोनी का है. वारदात के वक्त दुकान में विकास का छोटा भाई नीतीश और उसकी बहन भी थी. उनके गहने भी लुटेरे साथ लेते गए हैं. इधर विकास ने नगर थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज करा दी है जिसके बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फूटेज खंगाला जा रहा है. इस बीच एक स्पेशल टीम का गठन भी किया गया है जो इस पूरे मामले की जांच कर रही है।पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए - अगर बुधवार को कटवाएंगे बाल तो घर में नहीं होगी धन की कमी, जानें क्या है नियम

 

Trending news