Bihar News: संतोष पाठक बोले- महागठबंधन की सरकार के बाद महिलाओं के साथ हो रहा दुर्व्यवहार और बलात्कार
Advertisement

Bihar News: संतोष पाठक बोले- महागठबंधन की सरकार के बाद महिलाओं के साथ हो रहा दुर्व्यवहार और बलात्कार

Bihar News : 2024 में मोदी जी को आगे रखते हुए केंद्र में कैसे पुनः दुबारा सरकार बनाई जाए और 2025 में जो जंगल राज की सरकार है बिहार में उसको किस प्रकार से खत्म किया जाए उसको लेकर चर्चाएं हो रही हैं. 

Bihar News: संतोष पाठक बोले- महागठबंधन की सरकार के बाद महिलाओं के साथ हो रहा दुर्व्यवहार और बलात्कार

कैमूर :  कैमूर जिले के सर्किट हाउस में बिहार बीजेपी के उपाध्यक्ष संतोष पाठक ने चुनावी तैयारी का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने 2024 और 25 की राजनीति को लेकर कार्यकर्ताओं से बात भी की. उन्होंने महागठबंधन सरकार को घेरते हुए कहा कि जब से महागठबंधन सरकार बिहार में आई तब से अब तक 5000 से अधिक हत्याएं हो चुकी है. इतना ही नहीं हजारों महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और दरिंदगी की घटनाएं भी सामने आई है.

संतोष पाठक ने कहा कि नीतीश कुमार को पता था कि जब वह राजद के साथ जाएंगे तो इस तरह की घटनाएं बढ़ेगी उसके बाद भी उन्होंने राजद के साथ समझौता किया. जब पटना जैसे राजधानी में एक महीने में 30 हत्याएं की बात एसएसपी कहते हैं तो दूसरे जिलों की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 में मोदी जी को आगे रखते हुए केंद्र में कैसे पुनः दुबारा सरकार बनाई जाए और 2025 में जो जंगल राज की सरकार है बिहार में उसको किस प्रकार से खत्म किया जाए उसको लेकर चर्चाएं हो रही हैं. 

साथ ही कहा कि जिस प्रकार से आज महागठबंधन की सरकार में न पत्रकार सुरक्षित है ना स्वयं पुलिस वाले सुरक्षित हैं. पटना के एसएसपी इस बात को कहते हैं कि पटना जैसे राजधानी में एक महीने में 30 से ज्यादा हत्याएं हो रही है तो बिहार के दूर दराज के जो जिले हैं उसका सामाजिक आर्थिक स्थिति का आकलन भी नहीं किया जा सकता है. महा गठबंधन सरकार बनने के बाद बिहार में 5000 से अधिक हत्याएं हो चुकी है. हजारों महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है.

इन्हीं घटनाओं से बचने के लिए बिहार की जनता ने 2005 में राजद की सरकार को हटाकर एनडीए की सरकार नीतीश जी के नेतृत्व बनाया था, लेकिन नीतीश कुमार ने धोखा देकर कुर्सी के लिए उन्हीं लोगों से समझौता कर लिया. बिहार के गली गली में आतंक मच रहा है, इन्हीं परिस्थितियों का आकलन करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मुझे यहां भेजा है.

इनपुट- नरेंद्र जयसवाल

ये भी पढ़िए-  Haldi ke Upay: हल्दी के यह उपाय बदल देंगे आपकी किस्मत, चारों तरफ बरसेगा पैसा, आएगी जीवन में खुशहाली

 

Trending news