Bihar flood: राजधानी समेत सासाराम का भी बारिश से हाल बेहाल, जलजमाव से तालाब में तब्दील हुए मोहल्ले
Advertisement

Bihar flood: राजधानी समेत सासाराम का भी बारिश से हाल बेहाल, जलजमाव से तालाब में तब्दील हुए मोहल्ले

Sasaram Samachar: सासाराम में लगातार बारिश होने से कई मोहल्लों में जलजमाव के हालात बन गए हैं. जलजमाव से लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

सासाराम में बारिश के कारण हालात बिगड़ते जा रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sasaram: मानसून की पहली बारिश ने बिहार को बेहाल कर दिया है. लगातार बारिश के कारण राजधानी पटना से लेकर कई जिलों में भारी जलजमाव है. सासाराम में बारिश के कारण हालात बिगड़ते जा रहे हैं. कई जगहों पर भारी जलजमाव है, जिससे आम जिंदगी पर काफी असर पड़ा है.

सासाराम में लगातार बारिश होने से कई मोहल्लों में जलजमाव के हालात बन गए हैं, ताकिया वार्ड नंबर 1 भवानी पुर मोहल्ला, बारिश के बाद तलाब में तब्दील हो चुका है. जलजमाव से लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, स्थानीय लोगों ने नगर निगम पर सफाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- Bihar: पटना में जी का जंजाल बनी PCC सड़कें, जानें क्या है वजह

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि सांसद और विधायक दोनों का घर इसी इलाके में है उसके बावजूद भी नाली की सफाई पर ध्यान नहीं दिया जाता, जिससे पानी की निकासी में समस्या होती है, साथ ही उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत कई बार की जा चुकी है, लेकिन किसी ने आजतक उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया.

बता दें कि सासाराम के साथ-साथ बिहार के कई जिलों में बारिश के कारण जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है. राजधानी पटना में पानी भरने से कई वीआईपी लोगों के घरों में भी पानी घूस गया है.

Trending news