Viral Video: रेलवे ट्रैक पर पड़ी रही महिला और ऊपर से गुजर गई पूरी मालगाड़ी, वीडियो देख सन्न रह जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1567292

Viral Video: रेलवे ट्रैक पर पड़ी रही महिला और ऊपर से गुजर गई पूरी मालगाड़ी, वीडियो देख सन्न रह जाएंगे आप

बिहार के गया में रेलवे ट्रैक पर ऐसा हादसा हुआ जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जिसने भी देखा वह सन्न रह गया. दरअसल यहां टनकुप्पा रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी एक महिला के ऊपर से गुजर गई और वह महिला रेलवे ट्रैक पर पड़ी रही.

(फाइल फोटो)

गया: बिहार के गया में रेलवे ट्रैक पर ऐसा हादसा हुआ जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जिसने भी देखा वह सन्न रह गया. दरअसल यहां टनकुप्पा रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी एक महिला के ऊपर से गुजर गई और वह महिला रेलवे ट्रैक पर पड़ी रही. मालगाड़ी के गुजरने के बाद जब महिला उठी तो वह पूरी तरह से सुरक्षित थी. हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो महिला को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं लेकिन वह पूरी तरह से सुरक्षित है. 

दरअसल यह पूरा मामला बिहार के गया जिले का है. जहां रेलवे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से होकर पटरी पार करने की महिला ने कोशिश की और इसी दौरान ट्रेन खुल गई. ऐसे में महिला जान बचाने के लिए पटरी पर लेट गई और और उसके ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

महिला को इस दौरान ज्यादा कुछ तो नहीं हुआ लेकिन वह जख्मी हो गई. महिला को इसके बाद इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. घटना में जख्मी महिला विनिता कुमारी हैजो शिक्षक हैं. वह बादिल बिगहा मध्य विद्यालय (टनकुप्पा) में शिक्षिका हैं. वह अपने घर से रोजाना पैसेंजर ट्रेन से स्कूल आती हैं. इसी दौरान वह शुक्रवार को स्कूल से अपनी घर वापसी के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए टनकुप्पा स्टेशन पहुंची थी. स्टेशन की लूप लाइन पर मालगाड़ी खड़ी थी और वहीं दूसरी तरफ एक पैसेंजर ट्रेन आ गई. जिसको पकड़ने के लिए शिक्षिका मालगाड़ी के नीच से पटरी पार करने लगी. दरअसल उस स्टेशन पर कोई ब्रिज नहीं होने के कारण उसे ऐसा करना पड़ा. इसी दौरान जैसे ही वह मालगाड़ी के नीचे से निकलने की कोशिश कर रही थी मालगाड़ी भी चल पड़ी. ऐसे में महिला के सिर मनें चोट लगी, इसके बाद उसने वहां लेटना ही बेहतर समझा और वहीं पटरी पर लेट गई. इसके बाद पूरी की पूरी मालगाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई. 

इस पूरी घटना के दौरान स्टेशन परिसर में खड़े लोग सहम गए थे और लोग उनसे बचने की दुआ कर रहे थे. इस दौरान स्टेशन परिसर में हड़कंप मच गया. महिला ने पटरी पर लेटकर सूझबूझ का परिचय दिया और अपनी जान बचाने में कामयाब रही. ट्रेन गुजरने के बाद वहां लोग इकट्ठा हो गए. इसके बाद महिला को वहां से अस्पताल पहुंचाया गया और इस घटना की सूचना उसके परिवार के लोगों को दी गई.   

ये भी पढ़ें- रांची में 10 बजे के बाद नहीं बजेंगे DJ, हाई कोर्ट ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

 

Trending news