पत्नी ने सरेआम पति को जमकर धुना, लगाया प्यार में धोखा देने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1351381

पत्नी ने सरेआम पति को जमकर धुना, लगाया प्यार में धोखा देने का आरोप

 दिनदहाड़े पति को पकड़ कर थप्पड़ के बाद चप्पल से धुन रही महिला ने बताया कि वह अपने पति के पहले से विवाहित होने की बात को बर्दाश्त नहीं कर पाई. जिसके चलते दोनों में तकरार बढ़ गई और डाइवोर्स देने के लिए दोनों लोग कोर्ट में आए.

पत्नी ने सरेआम पति को जमकर धुना, लगाया प्यार में धोखा देने का आरोप

जहानाबाद : शहर में उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब प्यार में धोखा खाई एक विवाहिता ने सरेआम अपने पति को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी. महिला द्वारा युवक की पिटाई को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुट गई. मामला पटना गया रेल खण्ड के कोर्ट हॉल्ट स्टेशन का है. विवाहिता अपने पति पर झूठे प्यार के  जाल में फंसा कर धोखा देने का आरोप लगा रही थी. स्थानीय लोगों ने मामले को शांत कराया.

मिस कॉल के माध्यम से शुरू हुआ प्रेम प्रसंग
जानकारी के मुताबिक शेखपुरा जिले की रहने वाले विवाहिता का कहना है कि मिस कॉल के माध्यम से उसकी पहचान बेला के रहने वाले मनोहर से हुई थी. बाद में मनोहर ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर मार्च में शादी रचा ली तथा दिल्ली ले जा कर रहने लगा. प्रेम प्रसंग के समय वह अपने आप को अविवाहित बताया था. परन्तु जब वह दिल्ली से से उसे अपने घर बेला ले गया तो वहां उसकी पत्नी व बच्चे भी थे. दिनदहाड़े पति को पकड़ कर थप्पड़ के बाद चप्पल से धुन रही महिला ने बताया कि वह अपने पति के पहले से विवाहित होने की बात को बर्दाश्त नहीं कर पाई. जिसके चलते दोनों में तकरार बढ़ गई और डाइवोर्स देने के लिए दोनों लोग कोर्ट में आए.

तलाक के कोर्ट नहीं पहुंचा पति
लेकिन महिला का पति कोर्ट में समय पर नहीं पहुंच पाया. खोजबीन में जुटी पत्नी को पतिदेव मनोहर कोर्ट स्टेशन पर पकड़ में आया. जिसके बाद विवाहिता ने अपना आपा खो दिया और सरेआम उसे पकड़कर जमकर धुनाई करना शुरू कर दिया. इस दौरान पहले तो वह अपनी पत्नी के चंगुल से भाग निकला, लेकिन वहां मौजूद लड़कों के झुंड ने उसे पकड़कर फिर पत्नी को सौंप दिया. जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसे खूब धुना. बाद में स्थानीय लोगो की पहल से मामला को शांत कराया गया. मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों की कारगुजारीयों के लिए दोनों को ही दोषी ठहरा रहे थे.

यह भी पढ़ें : पितृपक्ष मेले में चोर गिरोह का आतंक, दर्जनों तीर्थ यात्रियों के उड़ाए मोबाइल व रुपये

 

Trending news