Giridih Accident: दोस्त के बर्थडे में जा रहे युवक-युवती की स्कूटी हुई दुर्घटनाग्रस्त, महिला की मौत, स्कॉर्पियो चालक फरार
Advertisement

Giridih Accident: दोस्त के बर्थडे में जा रहे युवक-युवती की स्कूटी हुई दुर्घटनाग्रस्त, महिला की मौत, स्कॉर्पियो चालक फरार

Giridih Accident: बर्थडे पार्टी में शामिल होने देवघर से गिरिडीह जा रहे स्कूटी सवार गुरुवार (18 अप्रैल) की दोपहर बेंगाबाद के मुंडहरी मोड़ के पास बोलेरो की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से सदर अस्पताल भेजा गया.

दोस्त के बर्थडे में जा रहे युवक-युवती की स्कूटी हुई दुर्घटनाग्रस्त

गिरिडीहः Giridih Accident: बर्थडे पार्टी में शामिल होने देवघर से गिरिडीह जा रहे स्कूटी सवार गुरुवार (18 अप्रैल) की दोपहर बेंगाबाद के मुंडहरी मोड़ के पास बोलेरो की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से सदर अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. 

डॉक्टरों ने युवती को किया मृत घोषित
मृतका की पहचान देवघर जिले के रिखिया निवासी तृप्ति भाग्यश्री(19) के रूप में हुई है. घायल युवक युवराज सिंह भी देवघर के ही रहने वाले हैं. सूचना मिलने के बाद परिजन देवघर से सदर अस्पताल पहुंच गए. युवक-युवती देवघर के एक कॉलेज में पढ़ाई करते थें. इधर सदर अस्पताल पहुंचने के बाद मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.
 
दोस्त का बर्थडे मनाने जा रहे थे युवक-युवती
देवघर के रिखिया निवासी तृप्ति भाग्यश्री अपने दोस्त युवराज सिंह के साथ स्कूटी में बैठकर गिरिडीह के हुट्टी बाजार के रहने वाले एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने आ रही थी. बेंगाबाद-मधुपुर एनएच मुख्य मार्ग मुंडहरी मोड़ के पास नावाडीह की ओर से एक स्कॉर्पियो तेजी से लूप लाइन से एनएच में आ गई. उक्त स्कॉर्पियों की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवक और युवती सड़क पर गिर गए. इसी बीच एक बोलेरो मधुपुर की ओर जा रही थी. 

स्कॉर्पियो और बोलेरो भाग निकलने में सफल
स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार स्कूटी सवार के सड़क पर गिरने से बोलेरो चालक को संभलने का अवसर नहीं मिला और युवती बोलेरो की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो ग.ई वहीं युवक भी चोटिल हो गया. घटना के बाद स्कॉर्पियो और बोलेरो भाग निकलने में सफल रहा.

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से भेजा अस्पताल
दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने गंभीर अवस्था में सड़क पर गिरा देख स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस के साथ एम्बुलेंस को फोन किया. एम्बुलेंस के तुरंत पहुंचने पर ग्रामीणों की मदद से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं कुछ ही देर में बेंगाबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और क्षतिग्रस्त स्कूटी को कब्जे में कर थाना ले आई. इधर जानकारी मिलने के बाद मृतका तृप्ति भाग्यश्री के परिजन बेंगाबाद थाना के बाद सदर अस्पताल पहुंचे. परिजनों के अनुसार तृप्ति भाग्यश्री बीए की छात्रा थी. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस दोनों वाहनों की तलाश कर रही है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़ें- Jehanabad News: शादी में मां-बाप ने अटकाया रोड़ा, प्रेमी जोड़े ने भागकर मंदिर में रचा ली शादी, हाथ मलते रह गए घरवाले

Trending news