केंद्रीय मंत्री का राहुल गांधी पर तीखा वार, 'गजवा ए हिंद के साथ चलना चाहते है राहुल'

केंद्रीय मंंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि राहुल गांधी हिंदुस्तान का इस्लामीकरण करना चाहते हैं. 

केंद्रीय मंत्री का राहुल गांधी पर तीखा वार, 'गजवा ए हिंद के साथ चलना चाहते है राहुल'
फाइल फोटो...

नई दिल्ली: नागरिकता कानून, एनआरसी और एनपीआर को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा लगातार उठ रहे विरोध के स्वर पर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने करारा जवाब दिया है. केंद्रीय मंंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि राहुल गांधी हिंदुस्तान का इस्लामीकरण करना चाहते हैं. गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी चाहते हैं कि देश टूटे और ये राज कर सके.

रविवार (29 दिसंबर) रात को गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर राजनीति वार करते हुए लिखा, 'पाक के गजवा ए हिंद का सपना तो मोदी ने चकनाचूर कर दिया अब गजवा ए हिंद के साथ राहुल चलना चाहते हैं। ये CAA,NPR और NRC का विरोध नहीं,इनकी कोशिश है की पाक,अफ़ग़ान और बांग्लादेश से हिंदू सिख एवं अन्य अल्पसंख्यक ना आए और रोहिंग्या/पाकिस्तानी मुसलमान आ जाए। देश टूटे और ये राज कर सकें'

 

जो काम मुगलों-अंग्रेजों ने नहीं किया, वो राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग कर रहा है: गिरिराज सिंह
इससे पहले 28 नवंबर को गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग देश को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. जो काम मुगलों और अंग्रजों ने नहीं किया, वह राहुल गांधी, ओवैसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग कर रहे हैं. कांग्रेस की दोगले नीति के कारण देश को भ्रम में डालने का काम हो रहा है.

VIDEO...

यह भी पढ़ें- गिरिराज सिंह का कांग्रेस-ओवैसी पर निशाना, कहा- 'CAA-NRC पर जनता को भड़काने का कर रहे काम'

उन्होंने गांधी परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि ये लोग महात्मा गांधी के आदर्श की बात करते हैं. 'गांधी' तो चुरा लिया पर गांधी ने प्रार्थना सभा मे 12 जुलाई 1947 को कहा था कि जिन लोगों को पाकिस्तान से भगाया गया है उन्हें पता होना चाहिए कि वे पूरी तरह से भारत के नागरिक थे, उन्हें ये भी पता होना चाहिए कि वे पूरे भारत के नागरिक थे. भारत की सेवा करने और भारत की महिमा से जुड़ने के लिए पैदा हुए थे, अगर आते हैं तो वही व्यवहार, वही सम्मान मिले.

गिरिराज सिंह ने कहा था मोदी डरा नहीं रहे ,बल्कि ये लोग देश को डरा रहे हैं. साथ ही राहुल गांधी को झूठ की खेती बंद करने की सलाह देते हुए कहा, पूरे देश मे लोग सीएए के पक्ष में खड़े हैं. साथ कहा जिस तरह रफेल में माफी मांगनी पड़ी इसमें भी राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी पड़ेगी.