Bihar: पटना में दारोगा के बेटे की हत्या में लालू यादव का रिश्तेदार आरोपी! पुलिस ने 2 नाबालिगों को गिरफ्तार किया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2287285

Bihar: पटना में दारोगा के बेटे की हत्या में लालू यादव का रिश्तेदार आरोपी! पुलिस ने 2 नाबालिगों को गिरफ्तार किया

Patna News: इस मामले में राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े भाई मंगरू यादव के पोतों आकाश यादव और विकास यादव को गिरफ्तार किया गया है. दोनों नाबालिग लालू यादव के भतीजे और तेजस्वी यादव के चचेरे भाई सुदेश यादव के बेटे हैं.

लालू यादव

Patna News: पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी में शुक्रवार (07 जून) की रात दरोगा श्याम रंजन सिंह के बेटे आर्यन राज (उम्र करीब 18 साल) की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में राजद लालू यादव के बड़े भाई मंगरू यादव के पोते मुख्य आरोपी हैं. पुलिस ने दोनों को गोपालगंज से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पैतृक गांव फुलवरिया से पकड़ा है. हालांकि, दोनों आरोपी लालू यादव के रिश्तेदार हैं, यह पुलिस नहीं बता रही है. बता दें कि लालू यादव के रिश्तेदार सुदेश यादव के घर पर दरोगा श्याम रंजन सिंह के बेटे आर्यन की हत्या हो गई थी. सुदेश लालू के बड़े भाई मंगरू के बेटे हैं.

सुदेश के दो बेटों आकाश यादव और विकास यादव सहित दो अन्य पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है. इसमें एक लड़की भी शामिल है. सुदेश के घर पर जिस लड़के की हत्या हुई थी, उसकी पहचान आरा निवासी एएसआइ श्याम रंजन सिंह के 17 वर्षी पुत्र आर्यन राज के रूप में हुई थी. एसआइ श्याम रंजन मुख्यालय में स्पेशल ब्रांच में पदस्थापित हैं. आर्यन वर्तमान में थाना क्षेत्र के पटेल नगर स्थित गांधी मूर्ति नगर में अपने परिवार के साथ रहता था. बताया जा रहा है कि शुक्रवार (7 जून) की देर शाम आर्यन अपनी मां से यह कहकर निकला था कि वह दोस्तों के साथ बर्थ-डे पार्टी करने जा रहा है. काफी देर होने के बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तभी परिवार को शक हुआ था.

ये भी पढ़ें- औरंगाबाद में 2 प्रेशर IED बरामद, लखीसराय में नक्सली सेक्शन कमांडर तालो गिरफ्तार

मृतक की मां ने कहा कि काफी फोन लगाने के बाद भी उसके बारे में कोई सूचना नहीं मिली तो सभी ने खोजने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं पता चल सका था. उन्होंने बताया कि देर रात अचानक से शास्त्रीनगर थानेदार के मोबाइल पर एक युवक का कॉल आया और पुलिस को बताया गया कि आर्यन की हत्या हो गयी है. इसके बाद शनिवार की सुबह एफएसएल की टीम के साथ फ्लैट पर पहुंच पुलिस द्वारा ताला तोड़ा गया तो आर्यन का शव बरामद हुआ है. इसके बाद पीड़ित परिवार ने लालू यादव के रिश्तेदार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. 

TAGS

Trending news