जेल में ही अभी रहेंगे लालू यादव, 11 दिसंबर को होगी जमानत याचिका पर अगली सुनवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar794375

जेल में ही अभी रहेंगे लालू यादव, 11 दिसंबर को होगी जमानत याचिका पर अगली सुनवाई

लालू यादव की जमानत याचिका पर जस्टिस अप्रेश सिंह की अदालत ने मामले की सुनवाई 10 दिसंबर तक टाल दी है. अगली सुनवाई 11 दिसंबर को होगी. 

दुमका कोषागार में मामले में सजा काट रहे हैं लालू यादव. (फाइल फोटो)

रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी गई है. जानकारी के अनुसार, झारखंड हाईकोर्ट ने लालू यादव की जमानत याचिका पर 10 दिसंबर तक सुनवाई टाल दी है. लालू यादव का मामला झारखंड हाईकोर्ट के कॉज लिस्ट के 12 और 14 नंबर पर सूचीबद्ध है.

लालू यादव की जमानत याचिका पर जस्टिस अप्रेश सिंह की अदालत ने मामले की सुनवाई 10 दिसंबर तक टाल दी है. इस मामले में अगली सुनवाई 11 दिसंबर को होगी. सुनवाई के दौरान लालू के वकील प्रभात कुमार ने आधी सजा पूरा होने के आधार पर बेल ग्रांड करने की मांग किया, जबकि सीबीआई की तरफ से हाफ सेंटेंस पूरा नहीं होने की दलील दी गई है. कोर्ट ने कहा है कि लोअर कोर्ट के डॉक्युमेंट से वेरिफाई कर लिया जाए.

बता दें कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू यादव साज काट रहे हैं. लालू यादव को इस मामले में सात वर्षों की सजा हुई है. गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो को चाईबास अवैध निकासी मामले में जमानत मिल चुकी है. इधर, दुमका कोषागार मामले में सुनवाई 11 दिंसबर तक टाले जाने से लालू समर्थकों को निराशा हाथ लगी है.