बिहार: बाहर निकलने पर पुलिस ने टोका तो महिलाओं ने किया हंगामा, चला हाईवोल्टेज ड्रामा
Advertisement

बिहार: बाहर निकलने पर पुलिस ने टोका तो महिलाओं ने किया हंगामा, चला हाईवोल्टेज ड्रामा

बिहार के लखीसराय शहर के पचना मोड़ के पास उस वक्त हाइ वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. पुलिसकर्मी लॉकडाउन का पालन कराने के लिए लोगों को बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहे हैं.

दो लड़किया महिला पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गई.

लखीसराय: बिहार के लखीसराय शहर के पचना मोड़ के पास उस वक्त हाइ वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. पुलिसकर्मी लॉकडाउन का पालन कराने के लिए लोगों को बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहे हैं.

लखीसराय में एसपी सुशील कुमार के निर्देश पर पचना मोड़ के पास चेक पोस्ट बनाया गया है जहां खासकर बाइकों व अन्य वाहनों की सघन्न जांच की जाती है. इसके अलावा अनावश्यक रूप से घरों बाहर निकलने वालों को रोक कर पूछताछ की जाती है. 

लेकिन वहीं, चेक पोस्ट पर तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने जब दो लड़कियों को रोक कर पूछताछ की तो दोनों लड़कियां भड़क गई और बीच सड़क पर ही हंगामा करने लगी. इतना ही इन दोनों लड़कियों ने अपने परिजनों को भी बुलाया और यह मामला और बढ़ गया.

हंगामा बढ़ता देख स्थानीय वार्ड पार्षद व पुलिस कर्मियों ने समझा बूझाकर मामले को शांत कराया. पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है कि लोग घर में ही रहें लेकिन कई ऐसे मामले आए हैं कि लोग पुलिसकर्मियों से उलझ रहे हैं, हंगामा खड़ा कर रहे हैं.