बिहार : दबंगों ने पहले गरीब की झोपड़ी जलायी, फिर कार से कुचलकर मार डाला

बिहार : दबंगों ने पहले गरीब की झोपड़ी जलायी, फिर कार से कुचलकर मार डाला

मझौलिया थाना प्रभारी केएम गुप्ता ने कहा है कि यह मामला दुर्घटना का नही हैं, जमीन विवाद में होटल मालिक कुलदीप अरोरा ने जगदीश यादव की जान ली है.

बिहार : दबंगों ने पहले गरीब की झोपड़ी जलायी, फिर कार से कुचलकर मार डाला

बेतिया : बिहार के बेतिया में एक दबंग की करतूत सामने आयी है. भूमि विवाद में पहले एक गरीब व्यक्ति की झोपड़ी जला दी गई. इससे भी मन नहीं भरा तो उसे कार से कुचलकर मार डाला. घटना को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम रखा और आरोपी दबंगों की गिरफ्तारी की मांग करते रहे.

आरोप है कि मझौलिया थाना के एनएच-28 के जौकटिया के पास साइकिल सवार जगदीश यादव को बेतिया शहर के होटल व्यवसायी कुलदीप अरोरा ने अपने साथियों के साथ कार से कुचलकर मार डाला और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने उनका पीछा भी किया, लेकिन वे भागने में सफल रहे.

बताया जाता है कि जगदीश यादव और होटल मालिक कुलदीप अरोरा के बीच जमीन को लेकर विवाद था. दबंगों ने सुबह-सुबह उस जमीन पर बनी जो झोपड़ी को जला दिया. उसके बाद जान बचाने के लिए साइकिल से भाग रहे जगदीश यादव को अपनी कार से कुचलकर मार दिया. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम किया तो पुलिस हरकत में आयी. कार का पुलिस ने पीछा भी किया, सफलता नहीं मिली.

मझौलिया थाना प्रभारी केएम गुप्ता ने कहा है कि यह मामला दुर्घटना का नही हैं. जमीन विवाद में होटल मालिक कुलदीप अरोरा ने जगदीश यादव की जान ली है. थाना प्रभारी ने कहा है अरोरा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना के बाद ग्रामीणों ने शव के साथ घंटों प्रदर्शन किया और सड़क को जाम कर दिया. स्थिति को देखते हुए डीएसपी पंकज राउत भी मौके पर पहुंचे.

Trending news