close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी ने की CM नीतीश से बात, KC त्यागी बोले- बाढ़ पर सियासत करने वालों को मिला जवाब

केसी त्यागी ने कहा कि जो लोग यह कह रहे थे कि प्रधानमंत्री में संवेदना नहीं है. बिहार की बाढ़ को लेकर गंभीर नहीं हैं. हमने भी उनकी बातों को प्रधानमंत्री तक आपके चैनल (जी बिहार झारखंड) के माध्यम से पहुंचाया. 

PM मोदी ने की CM नीतीश से बात, KC त्यागी बोले- बाढ़ पर सियासत करने वालों को मिला जवाब
पीएम मोदी ने नीतीश कुमार पर बाढ़ के मुद्दे पर बात की. (फाइल फोटो)

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी मीडिया की खबर का संज्ञान लिया है. उन्होंने बाढ़ के मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से बात की है. इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर दी. पीएम ने बिहार के बाढ़ प्रभावित इलाके के लोगों का हाल जाना. साथ ही अपने संवेदना भी व्यक्त की.

जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि खबर देखकर प्रधानमंत्री ने सजगता दिखायी है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार की बाढ़ पर जो लोग सियासत कर रहे थे, उन्हे पीएम ने जवाब दे दिया है. जिन लोगों ने सवाल खड़ा किया था, उन्हें भी जवाब मिल गया है.

केसी त्यागी ने कहा कि जो लोग यह कह रहे थे कि प्रधानमंत्री में संवेदना नहीं है. बिहार की बाढ़ को लेकर गंभीर नहीं हैं. हमने भी उनकी बातों को प्रधानमंत्री तक आपके चैनल (जी बिहार झारखंड) के माध्यम से पहुंचाया. कुछ ही घंटों में इसका असर देखने को मिला.

प्रधानमंत्री ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से बात की. उन्हें कहा कि बाढ़ पर वह बेहद गंभीर हैं. हर तरह के मदद का भरोसा दिया.

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, "बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से बातकर विभिन्न हिस्सों में बाढ़ के कारण उत्पन्न स्थिति की समीक्षा की गई है. केंद्र सरकार बाढ़ प्रभावितों की मदद करने के लिए राज्य सरकार के साथ काम कर रही है और हम सभी आवश्यक सहायता प्रदान करना जारी रखेंगे."