अररिया: सदर अस्पताल से चोरी हुआ नवजात, इलाज के दौरान मां की हुई थी मौत

अररिया: सदर अस्पताल से चोरी हुआ नवजात, इलाज के दौरान मां की हुई थी मौत

इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई और उसके नवजात बच्चे को भी चुरा लिया गया.

अररिया: सदर अस्पताल से चोरी हुआ नवजात, इलाज के दौरान मां की हुई थी मौत

अररिया: बिहार के अररिया सदर अस्पताल प्रशासन की बड़ी लपरवारी देखने को मिली. दरअसल सदर अस्पताल में एक महिला नवजात बच्चे को लेकर अपना इलाज कराने आई थी. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई और उसके नवजात बच्चे को भी चुरा लिया गया.

पीड़ित महिला पलासी प्रखंड के डेहटी गांव की है. महिला गर्भवती थी और उसकी डिेलिवरी पलासी के स्वास्थ्य केंद्र में हुआ था. महिला की स्थिति काफी नाजुक थी जिसे देख कर वहा के डॉक्टर ने अररिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

महिला को खून की कमी थी जिसकी वजह से प्रसव के बाद अररिया अस्पताल रेफर कर दिया गया. अररिया अस्पताल में भी महिला के लिए खून उपलब्ध नहीं हो सका और महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई. इसी क्रम में महिला के नबजात बच्चे को किसी ने चुरा लिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस और अस्पताल प्रशासन ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सीसीटीवी फुटेज से साफ हो गया कि एक महिला ने बच्चे को अस्पताल से चुराया है. पुलिस महिला की पहचान कर रही है वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 
सदर अस्पताल से बच्चा चोरी का मामला सामने आने के बाद डीएम हिमांशु शर्मा खुद सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि पुलिस छापेमारी कर रही है और जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा. अस्पताल प्रबंधन को भी मामले की जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया गया. 

 

Trending news