close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड : अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा, दो महिला सहित 6 अपराधी गिरफ्तार

इस गिरोह के तमाम सदस्य उड़ीसा के रहने वाले हैं. ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं.

झारखंड : अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा, दो महिला सहित 6 अपराधी गिरफ्तार
झारखंड पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह का किया खुलासा.

रांची : बैंक और एटीएम के आसपास रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देनेवाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा हुआ है. रांची पुलिस ने मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार होने वालों में चार पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं. ये सभी उड़ीसा के रहनेवाले वाले हैं. विगत एक महीने से बुंडू इलाके में रेकी कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि सात जनवरी को बुंडू में एक सेवनिर्वित शिक्षक के घर से चोरी हुई थी, जिसे इन लोगों ने ही अंजाम दिया था.

इस गिरोह के तमाम सदस्य उड़ीसा के रहने वाले हैं. ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं. ग्रामीण एसपी बताते हैं कि महिलाओं को गिरोह में रेकी करने के लिए रखा गया था, जो बैंक और एटीएम से मोटे रकम की निकासी करनेवालों पर नज़र रखती है.

जिस वक्त महिलाओं को दबोचा गया वह नगड़ी थाना अंतर्गत किराए के मकान में रह रही थी. पुलिस को इनके पास से लूट के 41 हज़ार रुपए भी बरामद हुए हैं. वहीं, गिरोह के तीन अन्य सादस्यों की भी पुलिस तलाश कर रही है.

ग्रामीण एसपी ने बताया कि इस गिरोह के भांडाफोड़ होने के बाद पुलिस लगातार कोशिश कर रही है कि इनके अपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाला जा सके. इसी को लेकर इन सभी के रिकॉर्ड तालाशने को लेकर रांची पुलिस उड़ीसा पुलिस के संपर्क में है. ग्रामीण एसपी ने बताया कि इन सभी को रिमांड पर लिया जाएगा, जिससे पता चल सके कि रांची में इन्होंने कितनी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. साथ ही साथ यह भी पता लगाया जाएगा कि उड़ीसा में इनके विरुद्ध कितने मामले दर्ज हैं.