जमालपुर-भागलपुर रेलखंड पर बेखौफ अपराधियों ने दी चुनौती, ट्रेन रोककर यात्रियों से की मारपीट
Advertisement

जमालपुर-भागलपुर रेलखंड पर बेखौफ अपराधियों ने दी चुनौती, ट्रेन रोककर यात्रियों से की मारपीट

Munger Samachar: पुलिस अधिकारियों के द्वारा घटना को अंजाम देने में शामिल बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है.

ट्रेन रोककर यात्रियों से की मारपीट.

Munger: जमालपुर- भागलपुर (Jamalpur - Bhagalpur) रेलखंड पर बरियारपुर थाना क्षेत्र के लोहा पुल के समीप बदमाशों द्वारा मंगलवार की रात तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता दिया. साथ हीं, रेल यात्रियों की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा एजेंसियों को खुली चुनौती देते हुए दानापुर - भागलपुर इंटरसिटी को रोक. उसमें सवार यात्रियों के साथ जमकर मारपीट और पथराव किया. मामले में जमालपुर रेल पुलिस ने यात्रियों के बयान पर कांड संख्या 18/21 दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढे़ंः Patna: राजधानी में खेली गई 'खूनी होली', थाने से 100 मीटर की दूरी पर युवक को मारी गोली

 

इधर, पुलिस अधिकारियों के द्वारा घटना को अंजाम देने में शामिल बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है. वहीं, पीड़ित यात्रियों ने जानकरी दी कि  बदमाशों ने करीब 20 मीनट तक ट्रेन को अपने कब्जे में रखा और बदमाशों ने रेलखंड पर यात्रियों की सुरक्षा का दंभ भरने वाली जीआरपी और आरपीएफ के सुरक्षा व्यवस्था की पोल ही खोलकर रख दी. 

जमालपुर- भागलपुर रेलखंड का यह इलाका डकैतों, नशाखुरानी तथा पॉकेटमारों का सेफ जोन रहा है. जहां हर दिन हजारों यात्री भगवान भरोसे सफर करते हैं. इस रेलखंड पर अक्सर ही छोटी-मोटी लूट, छिनतई, नशाखुरानी, पॉकेटमारी और छेड़खानी की घटनाएं होती ही रहती है. इसके बावजूद सबकुछ जानते हुए भी रेल पुलिस द्वारा इन बदमाशों पर लगाम लगाना यहां अब भी एक बड़ी चुनौती बनी हुई है.

ये भी पढे़ंः बिहार में बेखौफ अपराधी! हथियार के बल पर बीमा कंपनी में दिनदहाड़े की 7 लाख की लूट

इस संबंध में जमालपुर रेल थाना एसएचओ अरविंद कुमार ने बताया कि इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ लूटपाट मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है. 

(इनपुट-प्रशांत)