जमशेदपुर में BJP ने निकाली जनाक्रोश मार्च रैली, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बोला हेमंत सरकार पर हमला
Advertisement

जमशेदपुर में BJP ने निकाली जनाक्रोश मार्च रैली, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बोला हेमंत सरकार पर हमला

जमशेदपुर में बीजेपी ने जनाक्रोश मार्च रैली निकाली. इस दौरान उन्होंने उपायुक्त कार्यालय का घेराव गया. इस रैली में 'हेमंत हटाओ झारखंड बचाव' का नारा भी दिया गया है.

 (फाइल फोटो)

Jamshedpur: जमशेदपुर में बीजेपी ने जनाक्रोश मार्च रैली निकाली. इस दौरान उन्होंने उपायुक्त कार्यालय का घेराव गया. इस रैली में 'हेमंत हटाओ झारखंड बचाव' का नारा भी दिया गया है. इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा, जमशेदपुर सांसद विधुत वरण महतो सहित कई बड़े बीजेपी नेता शामिल हुए. 

उपयुक्त कार्यालय का किया घेराव

इस जनाक्रोश मार्च रैली में हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान उपयुक्त कार्यालय का घेराव किया गया. इस दौरान करीब एक घंटे तक सड़क मार्ग प्रभावित रहा. बीजेपी ने उपयुक्त को एक मांग पत्र भी सौपा. इस मौके पर बीजेपी नेताओं ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा. 

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने साधा निशाना 

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सोरेन पर हमला बोलते हुए कहा है कि हेमंत सोरेन सरकार ने जो जनता से वादे किये थे, उन्हें पूरा नहीं गया है. हेमंत सरकार अधिवासी विरोधी सरकार है. राज्य में बालू हो या कोयला सभी जगह लूट का खेल चल रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में ट्रांसफर पोस्टिंग का खेल जोरों पर है. उन्होंने हेमंत सरकार को कमजोर सरकार है, सरकार की नीतियों को बिचौलिये बना रहे है जिस कारण राज्य का विकास की जगह विनाश हो रहा है. 

वहीं, हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार केवल मलाई खाने का काम कर रही है, जंहा भी देखों मलाई का खेल चल रहा है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार में कैबिनेट से लेकर हेमंत सोरेन के घर तक केवल मलाई खाने का खेल चल रहा है. 

 

Trending news