Jharkhand में Unlock की प्रक्रिया शुरू, पार्क पहुंचकर खिले नौनिहालों के चेहरे
Advertisement

Jharkhand में Unlock की प्रक्रिया शुरू, पार्क पहुंचकर खिले नौनिहालों के चेहरे

Bokaro News: झारखंड में अनलॉक की प्रक्रिया जारी है. इसी बीच बोकारोवासी के लिए खुशखबरी आई है. लगभग 1 साल बाद नेहरू पार्क को आम लोगों के लिए खोल दिया गया है.नेहरू पार्क में घूमने के लिए लोग पहुंच रहे है.

 

नेहरू पार्क में घूमने के लिए पहुंच रहे है लोग (प्रतीकात्मक फोटो)

Bokaro: कोरोना (Corona) संक्रमण को देखते हुए झारखंड सरकार (Jharkhand Government) ने राज्य में लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया था. लेकिन अब जैसे-जैसे कोरोना के हालात पर काबू पाया जा रहा है, वैसे-वैसे राज्य में सरकार ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसी बीच गाइडलाइन का पालन करते हुए पार्कों को आम लोगों के लिए खोल दिया गया है.

बोकरो में भी अनलॉक (Unlock) के तहत पार्कों के खुलते ही आम लोगों में खुशी का माहौल देखा जा रहा है. पार्क खुलने की खबर से उद्यानकर्मी भी उत्साहित हैं. अब  बोकारोवासी लगभग एक साल बाद जैविक उद्यान में भ्रमण कर पायेंगे. इसी बीच बोकारो के नेहरू पार्क खुलने के पहले दिन लोगों की कम भीड़ देखी गई, लेकिन यहां घुमने आए लोगों में खुशी का माहौल था. 

ये भी पढ़ें: Unlock-5 में बस परिवहन की छूट, भाड़ा बढ़ाने को लेकर परिवहन सचिव-चालक आमने-सामने  

बिहार से आए एक परिवार ने कहा कि वह झारखंड के बोकारो अपने परिजन के यहां आए हैं. आज हम लोग नेहरू पार्क घूमने आए थे. उन्होंने बताया कि पार्क में एक बार फिर से घूमने का मौका मिला, जिससे हमे बहुत अच्छा लग रहा है. लॉकडाउन में घर पर लगातार रहने से हम परेशान हो रहे थे. बच्चे भी पार्क में आकर खुश हैं.

(इनपुट: मृत्युंजय मिश्रा)

 

 

'

Trending news