Jharkhand Crime: लापता नाबालिग लड़की की बरामदगी को लेकर प्रदर्शन, पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1818813

Jharkhand Crime: लापता नाबालिग लड़की की बरामदगी को लेकर प्रदर्शन, पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा

Jharkhand Crime: सिमडेगा में दसवीं क्लास की छात्रा के अपहरण के खिलाफ में ग्रामीणों ने आज एनएच 143 मुख्य सिमडेगा रांची राउरकेला पद को जाम कर दिया. पूरा मामला सदर थाना इलाके के खिजरी गांव का बताया जा रहा है. जहां रहने वाली एक नाबालिग छात्र जो कक्षा 10 में पढ़ती है.

Jharkhand Crime: लापता नाबालिग लड़की की बरामदगी को लेकर प्रदर्शन, पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा

सिमडेगा: Jharkhand Crime: सिमडेगा में दसवीं क्लास की छात्रा के अपहरण के खिलाफ में ग्रामीणों ने आज एनएच 143 मुख्य सिमडेगा रांची राउरकेला पद को जाम कर दिया. पूरा मामला सदर थाना इलाके के खिजरी गांव का बताया जा रहा है. जहां रहने वाली एक नाबालिग छात्र जो कक्षा 10 में पढ़ती है. उसका अपहरण 4 अगस्त को कर लिया गया था. किंतु इसके बाद से पुलिस के द्वारा उक्त मामले में कोई खुलासा नहीं किया गया. परिजनों बार-बार थाना जाकर अपनी बेटी को ढूंढने की गुहार लगाई गई. किंतु इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आज शहरी क्षेत्र के झूलन सिंह चौक के पास एनएच 143 मुख्य पथ को जाम कर दिया.

जाम के कारण जाम स्थल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. जाम की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम कर रहे हैं लोगों से जाम हटा लेने का आग्रह किया. साथ ही कार्रवाई करने का भी भरोसा दिया. बातचीत के क्रम में पुलिस पदाधिकारी ने जाम स्थल पर उपस्थित लोगों को बताया कि नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

वहीं जाम स्थल पर आक्रोशित लोगों ने अपनी मांगों के समर्थन में एक ज्ञापन अंचल अधिकारी प्रताप मिंज को लिखित रूप से दिया. वहीं जाम कर्ताओं ने आवेदन देने के बाद रोड जाम हटा दिया. एनएच 143 लगभग सवा घंटे तक जाम रहा. जिस कारण लंबी दूरी के वाहनों चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. जाम में कुछ स्कूल बसें भी फांसी हुई थी जिसे निकाल दिया गया था.

इनपुट- रविकांत

ये भी पढ़ें- Bihar Flood: वाल्मीकिनगर गंडक बराज से छोड़ा गया पानी, बाढ़ के खतरे से दहशत में लोग

Trending news