एक और भर्ती परीक्षा का पर्चा लीक! छात्रों ने एग्जाम देने से इनकार, बीजेपी ने उठाई CBI जांच की मांग
Advertisement

एक और भर्ती परीक्षा का पर्चा लीक! छात्रों ने एग्जाम देने से इनकार, बीजेपी ने उठाई CBI जांच की मांग

Jamtara News in Hindi: हाल के समय में परीक्षा प्रश्न पत्र लीक होने का मामला थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. कुछ ऐसा ही मामला रविवार को भी देखने को मिला,जिसके बाद छात्रों ने जमकार बवाल काटा.

छात्रों ने किया हंगामा

Jamtara: Jamtara News in Hindi: हाल के समय में परीक्षा प्रश्न पत्र लीक होने का मामला थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. कुछ ऐसा ही मामला रविवार को भी देखने को मिला,जिसके बाद छात्रों ने जमकार बवाल काटा. इससे पहले बिहार में शिक्षक भर्ती को लेकर बीपीएससी द्वारा आयोजित परीक्षा में भी एग्जाम पेपर लीक होने की बात सामने आई थी. 

जानें क्या है पूरा मामला

जेपीएससी परीक्षा प्रश्न पत्र लीक होने का आरोप लगाते हुए जेजेएस कॉलेज मिहिजाम में परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया. परीक्षार्थियों का आरोप है कि पहले से ही प्रश्न पत्र खुला हुआ था जिससे लीक होने की संभावना है. परीक्षार्थियों ने कहा कि यहां सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं है और ना कोई अधिकारी है, जिसके कारण प्रश्न पत्र लीक होने की संभावना अधिक है. इस दौरान परीक्षा शुरू होने के पहले ही लोग हंगामा करने लगे.

सूचना मिलने के बाद जिले उपायुक्त, उपविकास आयुक्त एवं अनुमंडल पदाधिकारी जेजेएस कॉलेज में मिहिजाम पहुंचे तथा छात्रों को समझा बूझकर शांत किया. जिले के उपायुक्त कुमुद सहाय ने बताया कि प्रश्न पत्र लीक की कोई संभावना नहीं है बावजूद इसके हम लोग मामले को देख रहे हैं. उन्होंने कहा की इसकी जांच की जाएगी उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

दीपक प्रकाश ने उठाई CBI जांच की मांग

जेपीएससी परीक्षा प्रश्न पत्र लीक होने की खबरों के बीच भाजपा नेता दीपक प्रकाश ने चंपाई सोरेन सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, ;फिर से एक बार चंपाई सोरेन की सरकार और प्रश्न पत्र लीक घोटाला जनता के सामने आया है. छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की साजिश की जा रही है. पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए. छात्रों के भविष्य जिन्होंने खिलवाड़ करने की कोशिश की है, उन्हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए. पेपर लीक करने के  जेपीएससी पूरी तरह से शामिल है. जेपीएससी पर CBI, ED की जांच होनी चाहिए. 

Trending news