Solver Gang Arrested: जमुई में सिपाही भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग के 3 सदस्य सहित 1 छात्र गिरफ्तार, एक मौके से हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2373430

Solver Gang Arrested: जमुई में सिपाही भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग के 3 सदस्य सहित 1 छात्र गिरफ्तार, एक मौके से हुआ फरार

Bihar Police Constable Exam 2024: जमुई में आयोजित सिपाही भर्ती परीक्षा के पहले दिन बुधवार को शहर के केकेएम कॉलेज परीक्षा केंद्र से जिला पुलिस ने सॉल्वर गैंग के दो सदस्य और +2 हाई स्कूल से एक छात्र को गिरफ्तार किया है. 

जमुई में सिपाही भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग के 3 सदस्य सहित 1 छात्र गिरफ्तार, एक मौके से हुआ फरार

जमुई: Bihar Police Constable Exam 2024: बिहार के जमुई में केंद्रीय चयन पर्षद पटना द्वारा आयोजित सिपाही भर्ती परीक्षा के पहले दिन बुधवार (7 अगस्त) को शहर के केकेएम कॉलेज परीक्षा केंद्र से जिला पुलिस बल द्वारा सॉल्वर गैंग के दो सदस्य और +2 हाई स्कूल से नवादा जिले के ही रामप्रताप पासवान के पुत्र शुभराज को भी गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने दो वॉकी टॉकी, एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, चार मोबाइल सहित अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद करते हुए कार को जब्त कर लिया. 

सिपाही भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग के 3 सदस्य 1 छात्र गिरफ्तार
गिरफ्तार अभ्यर्थी नवादा जिला निवासी उमेश प्रसाद के पुत्र विकास कुमार और सॉल्वर गैंग के सदस्यों की पहचान नवादा जिले के अंकित कुमार और गया जिले के कपिल कुमार के रूप में की गई है. जानकारी देते हुए मुख्यालय डीएसपी आफताब अहमद ने बताया कि शहर के केकेएम कॉलेज परीक्षा केंद्र के मुख्य द्वार पर अभ्यर्थियों की जांच के दौरान एक अभ्यर्थियों के बाग से वॉकी टॉकी और एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किया गया. 

यह भी पढ़ें- Bihar Police Constable Exam 2024: बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा का आज पहला दिन, इन 5 बातों का रखें खास ध्यान

एक लग्जरी कार में बैठे थे केकेएम कॉलेज के समीप 
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में लिया और पूछताछ के दौरान अभ्यर्थी ने अपने दो अन्य साथियों के नाम बताएं जो केकेएम कॉलेज के समीप एक लग्जरी कार में बैठे थे. पुलिस ने अभ्यर्थी के निशानदेही पर तीन सॉल्वर गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही गिरफ्तार सॉल्वर गैंग के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि शहर के प्लस टू हाई स्कूल के समीप से भी संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उक्त व्यक्ति भी नवादा जिला निवासी रामप्रताप पासवान का पुत्र शुभराज है. 

एक सदस्य चकमा देकर फरार
पूछताछ करने के दौरान शुभ राज द्वारा बताया गया कि राज्य संपोषित बालिका उच्च विद्यालय में उसका एक अन्य साथी परीक्षा दे रहा है. जब उसे उक्त परीक्षा केंद्र पर ले जाया जा रहा था, तभी वह चकमा देकर फरार हो गया. वहीं मुख्यालय डीएसपी आफताब अहमद ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर गहन जांच कर रही है. यदि जिले में सॉल्वर गैंग के सदस्य सक्रिय हैं तो उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने सभी सिपाही भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों से अपील करते हुए कहा कि आयोग के द्वारा तय दिशा-निर्देश के अनुसार परीक्षा में शामिल हो कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न कराना जिला प्रशासन की पहली प्राथमिकता में शामिल हैं.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 

 

Trending news