Jamui News: 'तुमको छू दिए थे, खराब लगा था क्या?' शराब पकड़ने गए होमगार्ड ने दारू के नशे में महिला से की गंदी बातें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2439618

Jamui News: 'तुमको छू दिए थे, खराब लगा था क्या?' शराब पकड़ने गए होमगार्ड ने दारू के नशे में महिला से की गंदी बातें

Jamui News: आरोपी होमगार्ड महिला के घर में शराब पकड़ने के लिए गया था और खुद दारू के नशे में महिला के साथ फोन पर गंदी-गंदी बातें करने लगा. उसने महिला से उसके ससुर को छुड़वाने के लिए पकड़ी गई शराब को कम कर देने की बात भी कही.

पीड़िता ने एसपी से की शिकायत

Jamui News: रक्षक ही जब भक्षक बन जाएंगे तो फिर कानून पर किसका विश्वास रहेगा. जमुई में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक होमगार्ड ने इतनी गिरी हुई हरकत की है, जिससे पूरे पुलिस विभाग की बदनामी हो रही है. दरअसल, आरोपी होमगार्ड शशिभूषण यहां पुलिस टीम के साथ शराब पकड़ने के लिए गया था. वहां एक महिला पर उसकी नियत बिगड़ गई और वह उससे फोन पर गंदी-गंदी बातें करने लगा. आरोपी अभी लछुआड़ थाना में पदस्थापित है. महिला के साथ उसकी डर्टी टॉक का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल ऑडियो में वह कह रहा है- 'तुमको छुए थे तो बुरा नहीं न लगा था. पता नहीं तुमको देखकर मेरा दिल क्यों फिदा हो गया. किसी को बताना नहीं हम तुमको मदद करेंगे. सिर्फ हम दोनों बात करेंगे. तुम कहोगी तो जब्त दारू भी कम करवा देंगे. हमको तुमसे प्यार हो गया है. तुम बहुत अच्छी लगती हो. जो तुम कहोगी वो हम करेंगे. पति कहां रहते हैं. अपने नैहर नवादा अकेली जाती हो या कोई साथ छोड़ने जाता है. अब हम तुमको बाइक से छोड़ देंगे. घर में ही रहती हो, बाहर नहीं निकलती हो क्या. किसी को बोलना नहीं कि हम फोन किए थे.' आरोपी होमगार्ड ने महिला से कहा कि वह पकड़ी गई शराब को कम देगा, जिससे उसके ससुर को जेल से छुड़वाने में मदद मिलेगी. 

ये भी पढ़ें- Fake IPS Officer: बिहार में घूम रहा फर्जी आईपीएस अधिकारी, साथ में ले रखी नकली पिस्टल

ऑडियो क्लिप में आरोपी होमगार्ड और भी बहुत गंदी-गंदी बातें महिला से कर रहा है, जो लिखी भी नहीं जा सकती हैं. हालांकि, इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि ज़ी न्यूज़ नहीं करता है. अब पीड़िता ने एसपी से शिकायत की है. पीड़िता ने बताया कि गुरुवार (19 सितंबर) की देर शाम को लछुआड़ थाना की पुलिस उसके यहां छापेमारी के लिए आई थी और उसके ससुर को शराब बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. इस दौरान पुलिस टीम के साथ आए होमगार्ड शशिभूषण ने उससे (महिला से) उसका मोबाइल नंबर ले लिया था. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी होमगार्ड ने तलाशी के दौरान भी उसके साथ अश्लील हरकत की थी, लेकिन वह डर के कारण कुछ बोल नहीं सकी थी. 

ये भी पढ़ें- घर के सामने खड़ा था किसान, दबंग आया और मार दी गोली, जबरन छीनना चाहता है जमीन

पीड़िता ने बताया कि होमगार्ड शशिभूषण ने जाने के उसका मोबाइल नंबर पर रिजार्च कराया और देर रात से फोन करना शुरू कर दिया. पीड़िता के मुताबिक, होमगार्ड शराब के नशे में धुत था. मामले में पीड़िता ने एसपी चंद्रप्रकाश को देर शाम आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. वहीं जमुई एसपी चंद्र प्रकाश का कहना है कि जांच के निर्देश दे दिए गए हैं. दोषी पाए जाने पर मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

रिपोर्ट- अभिषेक निरला

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news