Fake IPS Officer: बिहार के इस जिले में घूम रहा फर्जी आईपीएस अधिकारी, साथ में ले रखी नकली पिस्टल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438781

Fake IPS Officer: बिहार के इस जिले में घूम रहा फर्जी आईपीएस अधिकारी, साथ में ले रखी नकली पिस्टल

Fake IPS Officer: बिहार के जमुई में फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर घूम रहे एक 18 साल के लड़के को जमुई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस युवक के साथ पुलिस ने एक नकली पिस्टल भी बरामद की है. जमुई पुलिस इस युवक से पूछताछ कर रही है. 

Fake IPS Officer: बिहार के इस जिले में घूम रहा फर्जी आईपीएस अधिकारी, साथ में ले रखी नकली पिस्टल

जमुई: Fake IPS Officer: बिहार के जमुई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमें फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर घूम रहे एक लड़के को जमुई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. गिरफ्तार युवक अपना नाम मिथिलेश कुमार बता रहा है जो की अपना घर गोवर्धन बीघा थाना हलसी जिला लखीसराय बता रहा है. 

बंधन बैंक के समीप से युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
इस युवक को सिकंदरा थाना की पुलिस ने सिकंदरा शहर के बंधन बैंक के समीप से गिरफ्तार किया है. फिलहाल इस लड़के से सिकंदरा थाना प्रभारी मिंटू कुमार सिंह पूछताछ कर रहे है. प्रथम दृष्टया यह मामला पूरी तरह से फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर ठगी करने का लग रहा है. उक्त युवक के साथ एक पल्सर आरएस 200 बाइक भी जब्त की गई है. 

यह भी पढ़ें- Land For Job Scam: लालू के खिलाफ केस चलाने के लिए गृह मंत्रालय ने दी मंजूरी, 15 अक्टूबर को होगी सुनवाई

आईपीएस की वर्दी पहनकर सिकंदरा में घूम रहा था युवक 
जानकारी के अनुसार, यह युवक आईपीएस की वर्दी पहनकर सिकंदरा में घूम रहा था. यह युवक अपने साथ एक नकली पिस्टल भी रखे हुए था. यह युवक पूछताछ करने पर किसी खैरा के रहने वाले मनोज सिंह की नौकरी के नाम पर 2 लाख देने की बात कर रहा है और आज ही इस वर्दी और नकली पिस्टल दी गई है. 

युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस 
फिलहाल यह मामला पूरी तरह से फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर ठगी का लग रहा है. सिकंदरा पुलिस फिलहाल उक्त युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. सिकंदरा पुलिस फिलहाल जांच करने की बात कर रही है. जांच के बाद इस मामले में खुलासा हो सकता है. वहीं पूरे मामले को लेकर जमुई एसडीपीओ सतीश सुमन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मामले को लेकर करने की बात कही है.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news