Jamui: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टीचर को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई मौत
Advertisement

Jamui: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टीचर को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर हुई मौत

Jamui News: शिक्षिका के मौत के बाद शिक्षक संघ में अक्रोश देखा गया. परिवर्तनकारी शिक्षक संघ के संयुक्त सचिव मनोज कुमार ने कहा कि हर दिन घटना घट रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: बिहार के जमुई जिले में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक शिक्षिका की जान ले ली. खैरा गढ़ी मुख्य मार्ग के ललदहिया के पास एक तेज स्कॉर्पियो शिक्षका को टक्कर मारकर फरार हो गई, इससे घायल महिला टीचर की मौके पर ही मौत हो गई. मृतका की पहचान शीला कुमारी (27 वर्ष) पति शशि रंजन कुमार, निवासी लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव के रूप में हुई है. इधर घटना के बारे मे मृतका के रिश्तेदार ने बताया कि वह (मृतका) हरनी पंचायत के कैरवातरी स्कूल में शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी. वह अपने स्कूल से कार्य समाप्त कर देवर के साथ बाईक से लौट रही थी. तभी ललदहिया के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मारते हुए फरार हो गया. टक्कर इतनी जबरदस्त है कि दोनों सड़क से कुछ दूर जाकर गिरे. 

इस घटना में शिक्षिका के सिर में गंभीर चोट लगी. आनन-फानन में सहयोगियों के द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं शिक्षिका के मौत के बाद शिक्षक संघ में अक्रोश देखा गया.परिवर्तनकारी शिक्षक संघ के संयुक्त सचिव मनोज कुमार ने कहा कि हर दिन घटना घट रही है. शिक्षक पर दबाव रहता है. स्कूल काम कम करते हैं और माथे पर टेंशन ज्यादा रहता है. सरकार फ्री होकर काम नहीं करने देती है.

ये भी पढ़ें- मधुबनी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत

उन्होंने कहा कि मैं शिक्षा विभाग के हेड, डीओ, डीपीओ सब को कहना चाहूंगा कि आप लोग शिक्षकों को काम करने दीजिए. अगर शिक्षक को फ्री माइंड से काम नहीं करने देंगे. तो हम लोग आंदोलन करेंगे. इसका करारा जवाब देंगे. इसकी जिम्मेदार हम शिक्षा के हेड को देते है. उनको ना होली से मतलब है ना ईद से मतलब है. यहां अंग्रेजों की तरह शासन किया जा रहा है. इनको शिक्षकों से कोई लेना-देना नहीं है. इस घटना के दोषी जिला शिक्षा और पटना में बैठे अधिकारी है.वही इस पुलिस घटना के बाद शिक्षिका के शव का पोस्टमार्टम कागजी प्रक्रिया के बाद परिजनों को सौप दी है.

Trending news