Madhubani Road Accident: मधुबनी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत
Advertisement

Madhubani Road Accident: मधुबनी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत

बिहार के मधुबनी में भीषण सड़क हादसा हो गया. 25 मार्च, 2024 दिन सोमवार को मधुबनी में ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. घटना साहरघाट थाना के त्रिमुहान चौक के पास की है. बाजार से सामान लाने जा रही महिला तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गई.

मधुबनी में सड़क हादसा

Madhubani Road Accident: बिहार के मधुबनी में भीषण सड़क हादसा हो गया. 25 मार्च, 2024 दिन सोमवार को मधुबनी में ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. घटना साहरघाट थाना के त्रिमुहान चौक के पास की है. बाजार से सामान लाने जा रही महिला तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया. पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया. दरभंगा जाने के दौरान महिला ने दम तोड़ दी. 

पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. महिला की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पटना में सड़क हादसा, 2 की मौत
बिहार की राजधनी पटना में 25 मार्च होली के दिन एक खौफनाक हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार थार और बुलेट गाड़ी की जोरदार टक्कर आमने-सामने हो गई. इस टक्कर में बुलेट पर सवार दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं, थार गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. हादसा पटना सिटी के दिदारगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित नत्था चक के पास का है. 

यह भी पढ़ें:Patna Accident: होली पर रफ्तार का कहर, थार और बुलेट की टक्कर, 2 की मौत

हादसे में बुलेट सवार दोनों की मौत
बताया जाता रहा है कि बुलेट पर सवार 2 व्यक्ति संजीत और बुल्लू कुमार पटना से अपने घर खुशरूपुर लौट रहे थे, उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही थार गाड़ी चालक अपना नियंत्रण खोते बुलेट सवार को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई. 

Trending news