Jamui News: लोन नहीं दिया, तो फाइनेंस कर्मी को ग्रामीणों ने पीटा, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2169923

Jamui News: लोन नहीं दिया, तो फाइनेंस कर्मी को ग्रामीणों ने पीटा, पढ़ें पूरी खबर

Jamui News: फाइनेंस कर्मी ने बताया कि जबरन 60 हजार रूपए लोन मांग रहे थे, नहीं देने पर हमला कर दिया. वहीं, मारपीट में घायल कर्मी को ब्रांच के अन्य साथियों की तरफ से इलाज के लिये रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने घायल कर्मी का इलाज किया गया. 

जमुई में ग्रामीणों ने की मारपीट

Jamui News: जमुई से एक बड़ी खबर सामने आई है. 22 मार्च, 2024 को जबरन लोन नहीं देने पर ग्रामीणों ने फाइनेंस कर्मी के साथ मारपीट किया. साथ ही गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. मामला सिमुलतला थानाक्षेत्र के मोहनपुर का है. मारपीट में घायल की पहचान मुंगेर जिला के नौवागढ़ी क्षेत्र के रहने वाले गौतम कुमार के रूप में हुई है जो कटोरिया में मेटनेल माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड में डिप्टी ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत है. 

दरअसल, फाइनेंस कर्मी ने बताया कि जबरन 60 हजार रूपए लोन मांग रहे थे, नहीं देने पर हमला कर दिया. वहीं, मारपीट में घायल कर्मी को ब्रांच के अन्य साथियों की तरफ से इलाज के लिये रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने घायल कर्मी का इलाज किया गया. 

घायल कर्मी ने बताया कि मोहनपुर में मैं लोन के लिये गया था कि गौतम पासवान अपने घर में जबरन होली पर्व का हवाला देते हुए जबरन लोन मांग रहा था. जबकि उसका हमारे ब्रांच में क्रेडिट पहले से ही खराब होने के कारण उसे लोन नहीं दिया जा रहा था. जब लोन देने से मना किया गया तो उसने और उसके घर के सदस्य नागो पासवान, उगन पासवान और गौतम पासवान जबरन मेरे साथ विवाद करते हुए गाली गलौज करने लगा. 

यह भी पढ़ें:बेतिया में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की हालत गंभीर

फाइनेंस कर्मी ने बताया कि जब मारपीट का विरोध किया तो उनलोगों ने मेरे सिर पर लाठी से प्रहार कर मुझको घायल कर दिया. जिसके बाद मैं घायल अवस्था में वहां से बचकर अपने ब्रांच के साथियों से संपर्क किया और उनलोगों के आने के बाद सिमुलतला थाना को घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने सर्वप्रथम इलाज करवाने की बात करते हुए अस्पताल भेज दिया.

रिपोर्ट: अभिषेक निरला

Trending news