राहुल गांधी को JDU की चुनौती, कहा- 'हिम्मत है तो ममता के साथ धरने पर बैठें'

नीरज कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव राहुल गांधी को योग्य तो मानते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री उम्मीदवार नहीं.

राहुल गांधी को JDU की चुनौती, कहा- 'हिम्मत है तो ममता के साथ धरने पर बैठें'
जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राहुल गांधी को दी चुनौती. (फाइल फोटो)

पटना : पश्चिम बंगाल में जारी सियासी गहमागहमी पर बिहार के सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने विपक्ष पर निशाना साधा है और साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती भी दी. पार्टी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि विपक्ष के पास कोई सर्वमान्य नेता नहीं हैं. साथ ही यह भी कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव राहुल गांधी को योग्य तो मानते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री उम्मीदवार नहीं.

जेडीयू प्रवक्ता ने विपक्षी एकता पर तंज कसते हुए कांग्रेस अध्यक्ष को चुनौती दे डाली. उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष एकजुट है और राहुल गांधी में हिम्मत है तो पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के साथ धरने पर बैठें.

आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी का कहना है कि सीबीआई प्रकरण के बाद सम्पूर्ण विपक्ष पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि बंगाल में यह संदेश चला गया है कि ममता राष्ट्रीय नेता हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. फैसला चुनाव के बाद ही होगा. उन्होंने कहा अभी सबका ध्यान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार हटाने पर है.

वहीं, इन तमाम मामलों पर कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि राहुल गांधी को कोई खतरा नहीं है. देश मे किसकी स्वीकार्यता ज्यादा है, यह सभी जानते हैं. ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के मसले पर धरने पर बैठी हैं. पूरा विपक्ष बीजेपी के खिलाफ उनको समर्थन दे रहा है.