पीएम पद के उचित दावेदार हैं नीतीश कुमार, फिलहाल NDA के साथ: केसी त्यागी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar564042

पीएम पद के उचित दावेदार हैं नीतीश कुमार, फिलहाल NDA के साथ: केसी त्यागी

जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने फिर से नीतीश कुमार को पीएम का उचित दावेदार बताया है. 

नीतीश कुमार को केसी त्यागी ने पीएम दावेदार माना है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को काफी समय से उनकी पार्टी के नेता पीएम पद के दावेदार मानते हैं. इस पर काफी राजनीति भी हो चुकी है. लेकिन जेडीयू का कहना है कि वह फिलहाल एनडीए के साथ हैं इसलिए वह सर्वमान्य नेता नरेंद्र मोदी है.

जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने फिर से नीतीश कुमार को पीएम का उचित दावेदार बताया है. केसी त्यागी ने कहा है कि नीतीश कुमार आधा दर्जन से अधिक मंत्रालयों को संभाल चुके हैं. वह 15 साल से मुख्यमंत्री के तौर पर काम कर रहे हैं. ऐसे में वह पीएम पद के उचीत दावेदार हैं.

उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें पीएम कैंडिडेट मानकर ही पार्टी का विस्तार कर रही है. क्योंकि उनमें पीएम बनने के सारे गुण मौजूद हैं. नीतीश कुमार गुड गवर्नेंस के साथ-साथ विकास करने के लिए भी जाने जाते हैं.

हालांकि, केसी त्यागी ने यह भी साफ किया कि फिलहाल जेडीयू एनडीए गठबंधन में है. इसलिए एनडीए में सर्वमान्य नेता नरेंद्र मोदी हैं और नरेंद्र मोदी के नाम पर एनडीए में कोई विवाद नहीं हैं. 

केसी त्यागी ने अनंत सिंह के मामले में भी बयान देते हुए जेडीयू का पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की आईडलॉजी ही रही है सुशासन की सरकार इसलिए नीतीश कुमार न्याय के साथ विकास करने के लिए जाने जाते हैं. अपराधी कितना भी बड़ा क्यों ने हो उसे पुलिस नहीं छोड़ेगी और सरकार उनको खत्म करेगी.