close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : 9 फरवरी से JDU का प्रमंडलीय सम्मेलन, नीतीश कुमार होंगे शामिल

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पहला प्रमंडलीय सम्मेलन 9 फरवरी को तिरहुत में होगा. दूसरा प्रमंडलीय सम्मेलन 17 फरवरी को है, जो दरभंगा में होगा. 

बिहार : 9 फरवरी से JDU का प्रमंडलीय सम्मेलन, नीतीश कुमार होंगे शामिल
जेडीयू का प्रमंडलीय सम्मेलन. (फाइल फोटो)

शैलेंद्र/पटना : जैसे-जैसे देश लोकसभा चुनाव की तरफ आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के द्वारा वोटरों को लुभाने का काम जारी है. सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नौ फरवरी से प्रमंडलीय सम्मेलन करने जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रमंडलों में होनेवाले सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इसकी जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने दी. 

उन्होंने कहा कि हमारा दल हर समय चुनाव के लिए तैयार रहता है. अब लोकसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं है, ऐसे में सरकार की ओर से किये जा रहे विकास के कामों को आम लोगों तक पहुंचाना है.

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पहला प्रमंडलीय सम्मेलन 9 फरवरी को तिरहुत में होगा. दूसरा प्रमंडलीय सम्मेलन 17 फरवरी को है, जो दरभंगा में होगा. 23 फरवरी को कोशी, 24 फरवरी को पूर्णिया, 25 फरवरी को भागलपुर, 26 फरवरी को मुंगेर, 27 फरवरी को मगध और 28 फरवरी को सारण में जेडीयू का प्रमंडलीय सम्मेलन तय किया गया है.

वीरेंद्र कुशवाहा जेडीयू में शामिल
जदयू के प्रदेश कार्यालय पर आयोजित मिलन समारोह में राबड़ी सरकार में मंत्री रहे वीरेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू का दामन थाम लिया. रालोसपा नेता रामपुकार भी जेडीयू में शामिल हो गये. दोनों अपने समर्थकों के साथ पटना आये थे. इनके समर्थकों ने भी सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी में शामिल होनेवाले नेताओं की बाढ़ सी आ गयी है. आनेवाले दिनों में कई और नेता जेडीयू का दामन थामेंगे. उन्होंने कहा कि कई नेता हमारे संपर्क में हैं.