Jehanabad News: दशहरा मेले में पुलिस जवान पर फायरिंग मामले में 3 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2471745

Jehanabad News: दशहरा मेले में पुलिस जवान पर फायरिंग मामले में 3 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Jehanabad News: घायल जवान कुमार गौरव उर्फ पिंटू के बयान पर पुलिस ने 6 अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बाकी तीन अपराधियों की तलाश जारी है.

प्रतीकात्मक

Jehanabad Crime News: बिहार के जहानाबाद से है जहां दुर्गा पूजा में मेला घूमने के दौरान हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को दबोच लिया है जबकि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. मामला सिकरिया थाना क्षेत्र के सिकरिया हाई स्कूल के पास की है. दरअसल सिकरिया हाई स्कूल के समीप वर्षों से दशहरे के मौके पर भव्य मेला का आयोजन किया जाता है, जहां आसपास के कई गांवों के लोग आकर मेले का आनंद उठाते हैं. बिहार पुलिस का जवान कुमार गौरव उर्फ पिंटू दशहरे के मौके पर अपने गांव विस्टाल आए थे. जहां नवमी की रात वह अपने गांव के कारू ठाकुर के साथ सिकरिया दशहरा मेला रोड में गए हुए थे.

मेला में सड़क से बाइक हटाने के लिए कहासुनी हुई और इसी बीच अपराधियों ने पुलिस जवान समेत दो लोगो को गोली मार दी थी. जिसे गंभीर हालत के दोनो को पटना रेफर कर दिया गया था. घायल जवान कुमार गौरव उर्फ पिंटू के बयान पर पुलिस ने 6 अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए तीनों अपराधी रामदेवचक गांव निवासी रौशन कुमार, मनीष कुमार और संजीत उर्फ भीम कुमार बताया जाता है. इस संबंध में एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि पार्किंग को लेकर मेले में कहासुनी हुई थी. जिसके बाद अपराधियों ने फायरिंग कर बिहार पुलिस जवान समेत दो लोगों को गोली मारी गई थी.

ये भी पढ़ें- हैवानों ने तो मुर्दा भी नहीं छोड़ा, धनबाद में कब्र खोदकर महिला के शव से बदसलूकी!

घटना के बाद 6 अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करके तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि बाकी तीन अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि मेले में घटना को अंजाम देने वाले आसपास के गांव के रहने वाले हैं और पूर्व से एक दूसरे से परिचित भी है. उनमें एक अपराधी पटना के भगवानगंज रहने वाला गुंजन सिंह उर्फ सोनू है जिसका आपराधिक इतिहास रहा है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news