Jehanabad Crime: हैवानियत! दो साल की मासूम के साथ 35 वर्षीय युवक ने किया रेप, घटना से परिवार वाले सदमे में....
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2379505

Jehanabad Crime: हैवानियत! दो साल की मासूम के साथ 35 वर्षीय युवक ने किया रेप, घटना से परिवार वाले सदमे में....

Jehanabad Rape Case: जहानाबाद में दो साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. इस हृदय विदारक घटना से पूरे इलाके को सदमे में डाल दिया है. घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा है. 

Jehanabad Crime: हैवानियत! दो साल की मासूम के साथ 35 वर्षीय युवक ने किया रेप, घटना से परिवार वाले सदमे में....

जहानाबाद: Jehanabad Rape Case: बिहार के जहानाबाद से एक दिन दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. जहां दो साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. इस हृदय विदारक घटना से पूरे इलाके को सदमे में डाल दिया है. घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा है. पकड़ा गया युवक का नाम बबलू यादव बताया जाता है. 

गांव के ही युवक ने शराब के नशे में किया रेप
वहीं पीड़िता को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार किया जा रहा है. घटना के संबंध में पीड़िता के परिजनों ने बताया कि गांव के ही 35 वर्षीय बबलू नामक युवक शराब ने नशे में चूर बच्ची को खेंलने के बहाने भूसा घर ले जाकर इस घृणित अपराध को अंजाम दिया है. 

बच्ची के प्राइवेट पार्ट से निकल रहा था खून
पीड़िता की मां ने बताया कि जब वह घर में खाना बना रही थी तो बच्ची रोते हुए आयी. उसके शरीर पर भूसा भरा था. जब उसे नहाने ले गई तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था. जिसके बाद वह आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गयी और उसकी सूचना पुलिस को दी. फिलहाल बच्ची का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar: पटना में जलजमाव के बीच एक्टिव हुए CM नीतीश, ड्रेनेज पंपिंग स्टेशन का किया निरीक्षण

स्थानीय लोगों गहरा आक्रोश
परिजनों के अनुसार, बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों गहरा आक्रोश देखा जा रहा है. इन लोगों ने प्रशासन से अपील की है कि ऐसे दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो सके. बच्ची के परिवार पर इस घटना का गहरा प्रभाव पड़ा है और वे सदमे में हैं. हालांकि पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि न्याय प्रक्रिया में तेजी लाई जाएगी और दोषी को कानून के अनुसार सख्त सजा दी जाएगी.
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद  

Trending news