close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रघुवर सरकार के कृषि मंत्री बोले- आज का दिन ऐतिहासिक है, झारखंड को मिलेगी उचित भागीदारी

कृषि मंत्री ने कहा कि राष्ट्रवाद को बीजेपी ने मुद्दा बनाया. लोगों ने इसका स्वागत और समर्थन किया है. मुझे उम्मीद है कि झारखंड को उचित प्रतिनिधित्व मिलेगा.

रघुवर सरकार के कृषि मंत्री बोले- आज का दिन ऐतिहासिक है, झारखंड को मिलेगी उचित भागीदारी
रंधीर सिंह (कृषि मंत्री, झारखंड सरकार)

रांची : प्रधानमामंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में जाने से पहले झारखंड के कृषि मंत्री रणधीर सिंह से ने कहा आज का दिन ऐतिहासिक है. झारखंड को भी प्रधानमंत्री से काफी उम्मीद है. पिछले कार्यकाल में झारखंड विकास की ओर अग्रसर हुआ. झारखंड की जनता को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं कि दोबारा 12 सांसदों को चुनकर संसद पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में विकास हुआ है. इज ऑफ डूइंग बिजनेस से गरीबी दूर हुई है.

कृषि मंत्री ने कहा कि राष्ट्रवाद को बीजेपी ने मुद्दा बनाया. लोगों ने इसका स्वागत और समर्थन किया है. मुझे उम्मीद है कि झारखंड को उचित प्रतिनिधित्व मिलेगा. पहले भी दो-दो केंद्रीय मंत्री थे. इस बार उम्मीद है कि फिर दो मंत्री कम से कम मिलेगा ही.

उन्होंने दावा किया कि बीजेपी जाति का राजनीति नहीं करती है. योग्यता के आधार पर लोगों को मोदी कैबिनेट में जगह मिलेगी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आने के बाद राष्ट्रवाद का मुद्दा जोरों पर चला, क्योंकि अगर राष्ट्रवाद है तो देश है और हम सुरक्षित हैं.

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता प्रतूल सहदेव ने कहा कि यह शपथ ग्रहण समारोह ऐतिहासिक होगा. इस समारोह में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और सभी निर्वाचित सांसद हिस्सा लेंगे. प्रतूल सहदेव ने कहा कि आज का दिन काफी उत्साहजनक है. हमें भी इस कार्यक्रम में शरीक होने का मौका मिला है.