झारखंड़ में Corona का कहर जारी, कई स्कूलों के शिक्षक- छात्र संक्रमित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar879950

झारखंड़ में Corona का कहर जारी, कई स्कूलों के शिक्षक- छात्र संक्रमित

Jharkhand Samachar: बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने आठ अप्रैल से सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने का निर्णय लिया है. लेकिन कोविड-19 (Covid- 19) की गाइडलाइन का पालन करते हुए  स्कूलों में चल रही परीक्षाएं चलती रहेंगी.

 

झारखंड़ में Corona का कहर जारी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ranchi: झारखंड़ में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. करोना संक्रमण के मामले सबको डरा रही है वही जिले में कहीं भी कोविड-19 (Covid-19) का पालन नहीं हो रहा है. वहीं, इसकी जद में कई स्कूलों के शिक्षक और छात्र कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इसी क्रम में  मंगलवार को कई स्कूलों में शिक्षक और छात्र संक्रमित पाए गए हैं. 

जानकारी के अनुसार,  जिला स्कूल में 8, संत एंथोनी में 6 ,सेंट जेवियर्स में 2 और डीएवी बरियातू में दो करोना पोजेटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. इससे पहले बिशप वेस्टकोट गर्ल्स स्कूल में 20 शिक्षक और स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और नामकुम के केंद्रीय विद्यालय में 10 लोग संक्रमित पाए गए थे. वहीं, कुछ दिन पहले बुंडू के इंदिरा गांधी आवासीय विद्यालय में 28 छात्राएं पॉजिटिव पाई गई थी. 

ये भी पढ़ेंः Jharkhand में बेकाबू हुआ कोरोना! सरकार ने RIMS सहित अन्य अस्पतालों में बेड बढ़ाने का दिया आदेश

इधर, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने आठ अप्रैल से सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने का निर्णय लिया है. लेकिन कोविड-19 (Covid- 19) की गाइडलाइन का पालन करते हुए  स्कूलों में चल रही परीक्षाएं चलती रहेंगी. वहीं, जिस वक्त परीक्षाएं चलेंगी उस दौरान आइसोलेशन सेंटर की भी व्यवस्था स्कूलों में करने का निर्देश दिए गए है ताकि अगर किसी बच्चे की तबीयत बिगड़े तो उसे वहां रखा जा सके.