Jharkhand Crime News: गुमला में पिता ने 9 वर्षीय पुत्री की हत्या कर, शव कुएं में फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2355711

Jharkhand Crime News: गुमला में पिता ने 9 वर्षीय पुत्री की हत्या कर, शव कुएं में फेंका

Jharkhand Crime: मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात झारखंड के गुमला  शहर से सामने आई है. जहां एक बेरहम बाप ने अपनी ही मासूम बेटी को मौत के घाट उतार कर उसके शव को कुएं में फेंक दिया. 

गुमला में पिता ने 9 वर्षीय पुत्री की हत्या कर, शव कुएं में फेंका

Jharkhand News: गुमला के पतगच्छा गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पिता ने अपनी 9 वर्षीय बेटी की हत्या कर उसके शव को कुएं में फेंक दिया. पुलिस को सूचना मिलते ही शव बरामद कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना गुमला थाना क्षेत्र के कतरी पंचायत अंतर्गत पतगच्छा गांव की है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम करीब 8 बजे सरजू लोहरा नामक व्यक्ति ने अपनी पुत्री काजल कुमारी की कुदाल से हत्या कर दी. बेरहम पिता ने मासूम सी बेटी की हत्या करने के बाद उसके शव को गांव के मंडल महतो नामक व्यक्ति के कुएं में फेंक दिया. बेटी के शव को फेंकने के बाद आरोपी पिता ने खुद अपने रिश्तेदारों को फोन पर घटना की जानकारी दी हैं.

ये भी पढ़ें: झारखंड चुनाव से पहले INDIA ब्लॉक को झटका, नीति आयोग की बैठक में जाएंगे CM सोरेन

शनिवार को कोटाम फिकेट प्रभारी मनोरंजन शर्मा और एसआई विवेक मौके पर पहुंचे और शव को कुएं से निकालकर अपने कब्जे में लिया. पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ में पता चला कि उसकी पत्नी मुंबई में रहती है और मृतिका काजल कुमारी अपाहिज और मंदबुद्धि थी. आरोपी ने बताया कि वह अपनी बेटी की देखभाल करने में असमर्थ था, इसलिए उसने यह घिनौना कदम उठाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया है. इस हृदय विदारक घटना ने पूरे गांव को स्तब्ध कर दिया है. लोगों के द्वारा आरोपी पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है.

इनपुट - रणधीर निधि